A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: माइशा और ईशान को हदें पार करते देख नाराज हुए सलमान खान, कही ये बात

Bigg Boss 15: माइशा और ईशान को हदें पार करते देख नाराज हुए सलमान खान, कही ये बात

माइशा अय्यर और ईशान सहगल को शो में एक दूसरे के काफी करीब आते हुए देखा गया जिस पर 'वीकेंड का वार' में शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान नाराज हुए और दोनों की जमकर क्लास लगाई।

Miesha Iyer, Ieshaan Sehgal, Salman Khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER/COLORS TV Miesha Iyer, Ieshaan Sehgal, Salman Khan

'बिग बॉस 15' शुरू हुए कुछ दिन ही हुए हैं लेकिन घर के अंदर एक लव स्टोरी की शुरुआत हो चुकी है। ये लव स्टोरी है माइशा अय्यर और ईशान सहगल की। शो में इन दोनों को एक दूसरे के काफी करीब आते हुए देखा गया जिस पर 'वीकेंड का वार' में शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान नाराज हुए और दोनों की जमकर क्लास लगाई।

Bigg Boss 15: 'वीकेंड का वार' में सलमान खान लगाएंगे अफसाना खान की क्लास, जानिए क्यों?

सलमान खान ने ईशान और माइशा से कहा कि 'जो भी शो में चल रहा होगा क्या आपको पता है वो बाहर कैसे दिख रहा होगा? अगर आप नेशनल टेलीविजन पर ये सब करने के लिए कंफटेबल हैं तो हम कहने वाले कौन होते हैं? अगर 10 साल बाद भी ये क्लिप चलेगी तो आप दोनों उसमें ऐसे दिखाई देंगे। तो ध्यान रखिए।' जवाब में ईशान ने कहा कि 'सर, हम आगे ध्यान रखेंगे।' इस पर सलमान खान ने कहा कि 'आपको इस बात का बहुत ज्यादा ख्याल रखना होगा।' माइशा ने भी कहा कि 'वो इस बात का ख्याल रखेंगी।'

Image Source : Twitter/COLORS TVSalman Khan

दरअसल, शो में माइशा और ईशान एक दूसरे के काफी करीब आते हुए नजर आए। कभी ये दोनों एक दूसरे को किस करते दिखे तो वहीं कंबल शेयर करते भी दिखाई दिए। खास बात है कि इन दोनों के इस लव एंगल को लेकर घरवालों की भी अलग अलग राय है। कुछ लोगों को इन दोनों का रिलेशन फेक लगता है तो कुछ को रियल। अब देखना होगा कि ये दोनों इस सलाह को किस तरह से लेते हैं।