A
Hindi News मनोरंजन टीवी TV से पहले OTT पर 6 हफ्ते स्ट्रीम होगा 'बिग बॉस', जानिए पूरी डिटेल्स

TV से पहले OTT पर 6 हफ्ते स्ट्रीम होगा 'बिग बॉस', जानिए पूरी डिटेल्स

नए सीजन को 'बिग बॉस ओटीटी' कहा जाएगा। 'बिग बॉस ओटीटी', जो वूट पर स्ट्रीम होगा, एक 'जनता' फैक्टर पेश करेगा।

bigg boss 15 stream first 6 weeks on ott before tv latest news - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM TV से पहले OTT पर 6 हफ्ते स्ट्रीम होगा 'बिग बॉस', जानिए पूरी डिटेल्स 

लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' का अगला सीजन अपने पहले छह हफ्तों में ओटीटी पर प्रसारित होगा और फिर धीरे-धीरे टेलीविजन की ओर रुख करेगा। नए सीजन को 'बिग बॉस ओटीटी' कहा जाएगा। 'बिग बॉस ओटीटी', जो वूट पर स्ट्रीम होगा, एक 'जनता' फैक्टर पेश करेगा। नया प्रारूप आम आदमी को 'बिग बॉस ओटीटी' की असामान्य शक्तियां देगा, जिससे वे प्रतियोगियों और प्रतियोगियों के ठहरने, कार्यों और शो से बाहर निकलने में सक्षम होंगे।

वूट सेलेक्ट के प्रमुख फरजाद पालिया ने कहा, "वूट में, कंटेंट के आसपास के अनुभव और नवाचार हमारी रणनीति में सबसे आगे हैं। 'बिग बॉस' ने सीजन में जबरदस्त सफलता देखी है और भारत की सबसे बड़ी मनोरंजन कंटेंट बन गई है। बिग बॉस का शुभारंभ हमारे 'डिजिटल फस्र्ट' दृष्टिकोण को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है। हमें विश्वास है कि हमारे वफादार प्रशंसक और ग्राहक हमारे 24 घंटे के लाइव फीड, इंटरएक्टिविटी और गेमिंग प्रसाद के माध्यम से वास्तव में विश्व स्तरीय अनुभव का आनंद लेंगे।"

क्या टूट गई है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी? 'बिग बॉस 13' के विनर ने खुद दिया जवाब

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और 'बिग बॉस 4' की विजेता अभिनेत्री श्वेता तिवारी शो की ओटीटी स्ट्रीमिंग को लेकर उत्साहित हैं।

वह कहती है: "मैं यह जानकर बेहद उत्साहित हूं। मेरे लिए, बिग बॉस एक जीवन बदलने वाला अनुभव था। इसने न केवल दर्शकों को मुझे एक कलाकार के रूप में मेरे व्यक्तित्व से परे मुझे जानने का मौका दिया, लेकिन मुझे अधिक धैर्यवान, सहनशील और मुखर होना सिखाया। इसने मुझे परिवार जैसे दोस्त भी दिए। मैं हर साल 'बिग बॉस' देखती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि एक दर्शक सदस्य के रूप में, मेरे पास पहले से कहीं अधिक शक्ति होगी शो के असली जज बनने से पहले। यही इस ओटीटी लॉन्च को बिल्कुल रोमांचकारी बनाता है।"