A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15 | क्या माइशा-ईशान का जल्द हो सकता है ब्रेकअप? इस कंटेस्टेंट्स की पड़ी बुरी नजर

Bigg Boss 15 | क्या माइशा-ईशान का जल्द हो सकता है ब्रेकअप? इस कंटेस्टेंट्स की पड़ी बुरी नजर

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में हर रोज परिस्थितियां बदल रही हैं। 

Bigg Boss, Bigg Boss 15- India TV Hindi Image Source : VOOT Bigg Boss 15 | क्या माइशा-ईशान का जल्द हो सकता है ब्रेकअप? इस कंटेस्टेंट्स की पड़ी बुरी नजर

'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट राजीव अदतिया जिस तरह से माइशा के साथ ईशान की नजदीकियों को लेकर उन्हें निशाना बना रहे हैं, उसे लेकर वह इन दिनों सुर्खियों में हैं। जब से उन्होंने शो में एंट्री की ईशान और माइशा के उनके रिलेशनशिप को लेकर चर्चा करते रहे हैं। इस शो में ऐसा पता चला है कि वे दोनों एक दूसरे को शो से बहुत पहले से जानते थे। इसलिए वे एक-दूसरे के कई ऐसे रहस्यों को जानते हैं जिनके बारे में दूसरों को पता नहीं है। इन सब के बावजूद राजीव, ईशान और माइशा के बीच मतभेद पैदा करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

हालिया एपिसोड में राजीव की सच्चाई जब ईशान को पता चलती है, जिसके परिणामस्वरूप ईशान और राजीव के बीच बहस हो जाती है। ईशान गुस्से में आ कर राजीव से कहते हैं कि वह उन्हें मूर्ख समझ रहे हैं? 

दूसरी तरफ घर के अगले कप्तान को चुनने के लिए कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया जाता है और वे दो टीमों में बंट जाते हैं। इस टास्क के दौरान अफसाना, तेजस्वी के मुंह पर कुछ पाउडर फूंक देती हैं जिससे उनका दम घुटने लगता है। करण कुंद्रा, तेजस्वी की मदद के लिए आते हैं और उन्हें मेडिकल रूम में ले जाते हैं।

करण और तेजस्वी के बीच की केमिस्ट्री दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. वह उनसे सवाल करती हैं कि करण ने अभी तक शादी क्यों नहीं की है। करण इसके कारण में उम्र के अंतर को बताते हैं, जो उनकी शादी नहीं होने के लिए जिम्मेदार है। तब तेजस्वी, करण से कहती हैं, "देखो? तुम्हें मेरी जरूरत है!"

अब देखना दिलचस्प हो जाएगा कि शो में कंटेस्टेंट्स की गाड़ी कैसे खिंचती है!