A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सलिल अंकोला हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सलिल अंकोला हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे सलिल अंकोला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी है।

Salil Ankola- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@SALILANKOLA Salil Ankola

पूर्व भारतीय गेंदबाज और रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके सलिल अंकोला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सलिल ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बारे में जानकारी दी। 
कोरोना संक्रमित होने के बाद सलिल अंकोला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्भाग्य की बात है कि सलिल 1 मार्च को अपना जन्मदिन मनाते हैं और इसी दिन उन्हें पता चला की वह कोरोना संक्रमित है। 

उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिये बताया कि कोरोना वायरस की जांच में वह पॉजिटिव आये है। भारत के लिए एक टेस्ट और 20 एकदिवसीय खेलने वाले अंकोला ने कहा, ‘‘कल मेरा जन्मदिन है और आज कोविड-19 की चपेट में आ गया हूं। कभी ना भूलने वाला जन्मदिन। इसका सामना करना डरावना है लेकिन मुझे सब की प्रार्थनाओं की जरूरत है। पूरे दमखम से वापसी करूंगा।’’ 

महाराष्ट्र और विशेष रूप से मुंबई और पुणे में कोरोना वायरस के मामलों में संक्रमण की दर बढ़ी है। अंकोला, जिन्होंने भारत के लिए एक टेस्ट और 20 एकदिवसीय मैचों में भाग लिया है, पिछले दिसंबर में एमसीए की वरिष्ठ चयन समिति के अध्यक्ष चुने गए थे।

सलिल के करियर की बात करें तो उन्होंने 80-90 के दशक में क्रिकेट खेला था। इसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया। उन्होंने चंद टीवी सीरियल्स में भी काम किया था। स्टार प्लस पर उन्होंने 'विक्रम बेताल' सीरीज में काम किया था। वह साल 2006 में बिग बॉस रियलिटी शो का भी हिस्सा बने थे। 

यहां पढ़ें

अमिताभ बच्चन की हुई मोतियाबिंद की सर्जरी, ऑपरेशन के बाद बिग बी ने फैंस के लिए किया ये ट्वीट

किन्नर समाज की गुरु मां ने रुबीना दिलैक को दिया आशीर्वाद, अभिनव शुक्ला के लिए कही ये बात

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने ट्रोल्ज़ को दिया करारा जवाब, एजाज खान संग रिश्ते पर उठाए थे सवाल