A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस फेम अर्शी खान ने छोड़ी राजनीति, सोशल मीडिया पर बताई वजह

बिग बॉस फेम अर्शी खान ने छोड़ी राजनीति, सोशल मीडिया पर बताई वजह

बिग बॉस फेम अर्शी खान ने छह महीने पहले राजनीति ज्वाइन की थी। मगर अब उन्होंने यह छोड़ दी है। सोशल मीडिया पर राजनीति छोड़ने की वजह बताई है।

Arshi khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Arshi khan

बिग बॉस फेम अर्शी खान अपनी बयानों की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। बिग बॉस के घर में भी वह विवादों में रहने की वजह से जानी जाती थीं। बिग बॉस के बाद अर्शी कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। साथ ही फरवरी 2019 में अर्शी खान ने राजनीति में कदम रख दिया था। मगर अब उन्होंने राजनीति छोड़ने का फैसला लिया है।

अर्शी खान ने ट्वीट करके राजनीति छोड़ने के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा- एंटरटेमेंट इंडस्ट्री में मेरा काम बढ़ने की वजह से लंबे समय तक मेरा राजनीति में योगदान मुश्किल हो गया है। मैं इंडियन नेशनल कांग्रेस को अपना इस्तीफा देती हूं। मैं पार्टी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास करके मुझे समाज की सेवा करने का मौका दिया। मैं एक जिम्मेदार नागरिक की तरह अपनी जिम्मेदारियां निभाती रहूंगी।

उन्होंने आगे लिखा- मेरी आने वाली फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो को लेकर कमिटमेंट के अलावा इस्तीफा देने का कोई कारण नहीं है। मैं एक एक्ट्रेस, एंटरटेनर और इंसान के रूप में लोगों के बीच पहचान बनाने का इंतजार कर रही हूं। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया।

आपको बता दें अर्शी खान बिग बॉस 11 का हिस्सा थी। अपनी लड़ाइयों और हरकतों की वजह से वह काफी फेमस हो गई थीं।

Also Read:

Saaho एक्टर प्रभास फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले करते हैं ये काम, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा

एक बार फिर से कृष्णा बनेंगे नीतीश भारद्वाज