A
Hindi News मनोरंजन टीवी मुंबई में भले शिफ्ट हो गया 'बिग बॉस' का घर लेकिन लोनावला का सेट है सलमान का फेवरिट

मुंबई में भले शिफ्ट हो गया 'बिग बॉस' का घर लेकिन लोनावला का सेट है सलमान का फेवरिट

सीजन 13 के बारे में बात करते हुए, सुपरस्टार ने कहा कि इस बार घर में कोई आम आदमी नहीं शामिल होगा, सिर्फ सेलिब्रिटीज ही घर का हिस्सा होंगे।

<p>मुंबई में भले शिफ्ट...- India TV Hindi Image Source : TWITTER मुंबई में भले शिफ्ट हो गया 'बिग बॉस' का घर लेकिन लोनावला का सेट है सलमान का फेवरिट

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 'बिग बॉस' के नए सीजन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि उनका कहना है कि वह बिग बॉस के घर को लोनावला से मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में स्थानांतरित करने से शायद ही सहमत हो सकें। सोमवार को 'बिग बॉस 13' के एक प्रमोशन कार्यक्रम के मौके पर आईएएनएस से बात करते हुए, सलमान ने विस्तारपूर्वक बताया कि आखिर क्यों रियालिटी शो के आयोजन के रूप में फिल्म सिटी एक बढ़िया विकल्प नहीं है।

उन्होंने कुछ बिंदुओं पर ध्यान उठाते हुए कहा, "कम यात्रा करने की जरूरत होगी, लेकिन गलत ट्रैफिक के दौरान यहां आने में उस स्थान की यात्रा से भी अधिक समय लगेगा। यहां से लोनावाला में एक घंटे पंद्रह मिनट से दो घंटे के बीच का वक्त लगता है। गैलेक्सी (सलमान का निवास स्थान) से फिल्म सिटी तक खराब ट्रैफिक के दौरान, यहां दो से ढाई या तीन घंटे तक का भी समय लग जाएगा, कभी-कभी और भी अधिक समय लग सकता है।"

सीजन 13 के लिए शो के प्रारूप के बारे में बात करते हुए, सुपरस्टार ने कहा कि इस बार घर में कोई आम व्यक्ति नहीं शामिल होगा।

उन्होंने कहा, "आम और सेलिब्रिटी की यह सारी बातें, मुझे नहीं लगता कि उनके बीच बहुत अंतर है। कॉमनर (आम) और सेलेब्रिटी सिर्फ शब्द हैं। हर कोई एक कॉमनर है, हर कोई एक सेलिब्रिटी है। कॉमनर एक बार जब घर में प्रवेश करते हैं और आप उन्हें टीवी पर देखते हैं, तो वे भी एक सेलिब्रिटी बन जाते हैं।"

इस सीजन के प्रतियोगियों के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा, "इस बार मुझे लगता है कि सभी हस्तियों को शामिल किया जाएगा, जो विभिन्न उद्योगों से हैं और टेलीविजन पर काफी लोकप्रिय हैं।"

उन्होंने कहा कि इस बार भी सजा और जेल की धारणा को बरकरार रखा गया है।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस लगते हैं पिता अशोक चोपड़ा की 'छवि'

Birth Anniversary: 'ज़ख्म ही इंसान को तामीर करता है बच्चा!..'अभी हम जिंदा है..' आज भी फेमस हैं फिरोज खान के ये डायलॉग्स

Related Video