A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss OTT: शो को लेकर एक्साइटेड हैं करण जौहर, मगर सता रहा है ये डर

Bigg Boss OTT: शो को लेकर एक्साइटेड हैं करण जौहर, मगर सता रहा है ये डर

करण 'बिग बॉस ओटीटी' के छह सप्ताह तक चलने वाले शो को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह 8 अगस्त से वूट पर स्ट्रीम होगा।

Karan Johar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR Bigg Boss OTT: शो को लेकर एक्साइटेड हैं करण जौहर

फिल्म निर्माता करण जौहर इस बार 'बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में करण जौहर ने अपना सबसे बड़ा डर साझा किया है। उनका कहना है कि अपने बच्चों रूही और यश से दूर रहना उनके "सबसे बड़ा FOMO" है। यानी करण आने वाले दिनों अपने बच्चों को मिल करेंगे।

इस बारे बात करते हुए कहा, "मेरे बच्चों से दूर रहना मेरा सबसे बड़ा FOMO है, वे मेरी खुशी का सबसे बड़ा सोर्स हैं। लंबे समय तक उनके आसपास नहीं रहना बहुत मुश्किल है।"

करण 'बिग बॉस ओटीटी' के छह सप्ताह तक चलने वाले शो को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह 8 अगस्त से वूट पर स्ट्रीम होगा।

करण ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर वाला एक बिलबोर्ड भी साझा किया। उन्होंने लिखा, "क्या आप  तौयार है इस पागलपंती के लिए? बिग बॉस ओटीटी आ रहा है 8 अगस्त को केवल वूट पर।"
 
शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट प्लेबैक सिंगर नेहा भसीन हैं, जिन्होंने 'जग घूमिया', 'स्वैग से स्वागत' और 'नई जाना' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। कथित तौर पर, अभिनेता करण नाथ दूसरे कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस ओटीटी में शामिल होंगे। उन्होंने आरती अग्रवाल के साथ पागलपन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो 'बिग बॉस' के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में चला जाएगा, जिसकी मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान करेंगे।