A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss OTT: करण जौहर ने रणवीर सिंह को बताया शो के लिए बेस्ट को-होस्ट, जानिए वजह

Bigg Boss OTT: करण जौहर ने रणवीर सिंह को बताया शो के लिए बेस्ट को-होस्ट, जानिए वजह

फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि रणवीर शो को को-होस्ट करने के लिए एकदम फिट क्यों हैं। उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' की सह-मेजबानी करने से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

<p>Bigg Boss OTT: करण जौहर ने...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR Bigg Boss OTT: करण जौहर ने रणवीर सिंह को बताया शो के लिए बेस्ट को-होस्ट, जानिए वजह

फिल्म निर्माता करण जौहर ने साझा किया है कि उन्हें बॉलीवुड के लाइववायर रणवीर सिंह के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' की सह-मेजबानी करने से कोई आपत्ति नहीं है। इस बारे में बात करते हुए कि वह एक महान सह-मेजबान कौन होगा, करण ने कहा, 'रणवीर सिंह'।

फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि रणवीर शो को को-होस्ट करने के लिए एकदम फिट क्यों हैं।

करण ने कहा, "रणवीर बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऊर्जा और मनोरंजन का पावरहाउस हैं। वह बहुत अच्छी तरह से फिट होंगे क्योंकि ..वह ओवर द टॉप, अनफिल्टर्ड, मनोरंजक और रियल है, और इन्हीं चीजों की शो में जरूरत है।"

सिनेमा के मोर्चे पर, करण और रणवीर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए हाथ मिला रहे हैं। फिल्म में दिग्गज धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी एक पीरियड ड्रामा 'तख्त' में भी काम करेगी।

करण जौहर ने की दिव्या अग्रवाल की जमकर खिंचाई

शो के पहले एपिसोड में, करण जौहर को प्रतीक सहजपाल पर अपनी टिप्पणी के लिए दिव्या अग्रवाल को डांटते हुए देखा गया था। उन्होंने दिव्या से कहा कि अगर उन्हें शो की जरूरत नहीं है तो वह बिग बॉस हाउस छोड़ दें। उन्होंने दिव्या और प्रतीक सहजपाल को 'विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के सस्ता वर्जन' के रूप में भी टैग किया।

उर्फी जावेद के एलिमिनेशन के बाद, बिग बॉस ओटीटी पर बचे कंटेस्टेंट्स में प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, जीशान खान, राकेश बापट, रिधिमा पंडित, मिलिंद गाबा, जीशान खान, करण नाथ, निशांत भट और अक्षरा सिंह हैं।

'बिग बॉस ओटीटी' वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम हो रहा है।