A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss OTT: 'संडे का वार' में घर में आएंगी रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली

Bigg Boss OTT: 'संडे का वार' में घर में आएंगी रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली

अभिनेत्री निक्की तंबोली और रुबीना दिलाइक 'बिग बॉस के ओटीटी' हाउस में संडे का वार एपिसोड में मेहमान के रूप में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Rubina Dilaik Nikki Tamboli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NIKKI TAMBOLI Rubina Dilaik Nikki Tamboli

अभिनेत्री निक्की तंबोली और रुबीना दिलाइक 'बिग बॉस के ओटीटी' हाउस में संडे का वार एपिसोड में मेहमान के रूप में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में अब 'बिग बॉस 14' के दो लोकप्रिय प्रतियोगी निक्की और रुबीना दिखाई देंगी।

Bigg Boss OTT September 4 LIVE: बराबरी पर खत्म हुआ टास्क, इस हफ्ते कोई भी नहीं बनेगा बॉस लेडी और बॉस मैन

हाल ही में एक प्रोमो में, निक्की और रुबीना दोनों को अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के बारे में फोन पर बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, साथ ही घर आने के लिए उनके उत्साह का भी पता चलता है।

जब निक्की रुबीना से पूछती हैं कि उसका पसंदीदा प्रतियोगी कौन है, तो उन्होंने शमिता शेट्टी का नाम लेते हुए कहा कि वह उनकी पसंदीदा है, क्योंकि वह वास्तव में अच्छा खेल रहीं हैं। इस पर, निक्की कहती हैं कि उनके रवैये के कारण उनका पसंदीदा प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल है। अंत में, वे दर्शकों से इस रविवार को उनके साथ कुछ मस्ती के लिए तैयार होने के लिए कहते हैं।

निक्की और रुबीना के अलावा, रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा भी 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में अपनी वेब सीरीज 'कैंडी' का प्रचार करने के लिए मौजूद रहेंगे। 'बिग बॉस ओटीटी' प्लेटफॉर्म वूट पर प्रसारित हो रहा है।
 

(इनपुट-आईएएनएस)