A
Hindi News मनोरंजन टीवी VIDEO: बिग बॉस के घऱ से निकलते ही लॉकडाउन में फंसे सिद्धार्थ शुक्ला, निपटा रहे घर के काम

VIDEO: बिग बॉस के घऱ से निकलते ही लॉकडाउन में फंसे सिद्धार्थ शुक्ला, निपटा रहे घर के काम

कोरोना लॉकडाउन के दौरान सिद्धार्थ उसी तरह घर में कैद हो गए हैं जिस तरह वो बिग बॉस 13 के दौरान घर में कैद थे। लेकिन इस बार सिड कुछ खास काम कर रहे हैं।

sidhaarth shukla in corona lockdown- India TV Hindi होम क्ववांटरीन में सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के दौरान महीनों तक घर में कैद रहे सिद्धार्थ शुक्ला कोरोना लॉकडाउन में भी घर में बंद हो गए हैं। बिग बॉस जीतने के बाद वो पूरी तरह खुशी मना भी नहीं पाए थे औऱ आजादी से घूम भी नहीं पाए थे कि कोरोना के चलते लॉकडाउन ने उन्हें फिर से घर के अंदर रहने को मजबूर कर दिया है। लेकिन सिद्धार्थ इससे निराश नहीं हुए हैं। वो घर के अंदर भी घरवालों की मदद कर रहे हैं औऱ घरेलू कामकाज में हाथ बंटा रहे हैं। 

उन्होंने ट्विटर पर घर के काम करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसका कैप्शन है - डे ऑफ क्वांटरीन। 

वीडियो में सिद्धार्थ बर्तन साफ करते, झाड़ू मारते, डस्टिंग करते और सब्जियां काटते दिख रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर कोई चिड़चिड़ाहट नहीं बल्कि संतुष्टि के भाव देखे जा सकते हैं। 

कल ही सिद्धार्थ  ने किचन में आलू गोभी की सब्जी बनाते हुए एक वीडियो इंस्टा पर शेयर किया था। सिड को देखकर लग रहा है कि वो बड़े आराम से इन कामों को कर रहे हैं। बिग बॉस में फैंस ने सिड को दूसरों से लड़ते ही देखा था। वो कामकाज में कम ही हाथ बंटाते थे। लेकिन जो काम बिग बॉस नहीं कर पाया वो कोरोना वायरस के लॉकडाउन ने कर दिखाया है।

आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला औऱ शहनाज गिल का एक रोमांटिक वीडियो सॉन्ग भुला दूंगा..रिलीज हुआ है जिसमें इन दोनों की कैमिस्ट्री गजब ढा रही है। सिड और नाज की जोड़ी बिग बॉस 13 के जरिए काफी फेमस हो गई है। 

उधऱ बिग बॉस में ही रश्मि देसाई के साथ सिड की लड़ाई भी फेमस हुई थी औऱ अब सिड रश्मि के साथ नागिन 4 में नजर आने वाले हैं।