A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'Bigg Boss' की Ex कंटेस्टेंट जाना चाहती है पाकिस्तान, PM से की बुलाने की अपील, आखिर क्या है वजह?

'Bigg Boss' की Ex कंटेस्टेंट जाना चाहती है पाकिस्तान, PM से की बुलाने की अपील, आखिर क्या है वजह?

सपना भवनानी सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट हैं। वह 'बिग बॉस' के छठे सीजन में नजर आ चुकी हैं। शो में सलमान खान के साथ बहस के कारण वह चर्चा में रही थीं।

Sapna Bhavnani- India TV Hindi Sapna Bhavnani

मुंबई: फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 6' में नजर आ चुकी सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी इन दिनों सुर्खियों में हैं। सपना ने एक ट्वीट कर अपने फैंस को बताया कि उन्होंने 'सिंधुस्तान' नाम की एक डॉक्युमेंट्री बनाई है, लेकिन उन्हें पाकिस्तान में स्थित सिंध का वीजा नहीं मिल रहा है। ऐसे में उन्होंने पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान से उन्हें सिंध बुालने की अपील की है।

सपना भवनानी ने ट्वीट किया, 'इमरान खान सर, मैं भारत से डॉक्युमेंट्री फिल्ममेकर हूं और मैंने सिंध पर 'सिंधुस्तान' नाम की एक डॉक्युमेंट्री बनाई है। सिंध जाने के लिए मुझे 2 बार वीजा देने से मना कर दिया, लेकिन मैंने सुना हैं कि आप अलग हैं और शांति चाहते हैं... इसलिए हम भी यही चाहते हैं! प्लीज मुझे और मेरी फिल्म को सिंध के लिए इन्वाइट करें। यही मेरा सपना है!'

जैसे ही सपना ने ये ट्वीट किया, इस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लोग सपना की तरफ से पाकिस्तानी पीएम से उन्हें सिंध में 'सिंधुस्तान' की स्क्रीनिंग करने देने की अपील कर रहे हैं। कई यूजर्स इमरा खान से सपना की मदद करने की गुजारिश कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि 'सिंधुस्तान' में टैटू के जरिए इतिहास में हुए एक संस्कृति के सबसे बड़े माइग्रेशन की कहानी को दिखाया गया है। 

सपना 'बिग बॉस' के छठे सीजन में नजर आई थीं। उन्होंने शो में सलमान खान से भी काफी बहस की थी। अपने बोल्ड अंदाज की वजह से वह चर्चा में रहीं। बता दें कि सपना इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की हेयरस्टालिस्ट रही हैं।