A
Hindi News मनोरंजन टीवी Celebs On Insta: कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के साथ शुरू की योगा डे की तैयारी, शिल्पा शेट्टी ने बेटे के साथ बनाया स्क्रब

Celebs On Insta: कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के साथ शुरू की योगा डे की तैयारी, शिल्पा शेट्टी ने बेटे के साथ बनाया स्क्रब

आइए आपको बताते हैं कि आज आपके फेवरेट सेलिब्रिटी ने इंस्टाग्राम पर क्या शेयर किया है।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इंस्टाग्राम

लॉकडाउन के चलते सभी सेलिब्रिटीज घर पर ही समय बिता रहे हैं। वह इस दौरान सोशल मीडिया पर एक्टिव रह रहे हैं। लॉकडाउन में समय के साथ मिल रही थोड़ी छूट के साथ सेलिब्रिटीज घर से बाहर निकल रहे हैं। कुछ अपने माता-पिता के पास घर चले गए हैं तो कुछ सामान लेने के लिए घर से बाहर जा रहे हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने क्या शेयर किया है।

शिल्पा शेट्टी अपने बेटे विआन के साथ मस्ती करती रहती हं। वह कभी उनके साथ खाना बनाती हैं तो कभी कुछ नया सिखाती हैं। इस बार शिल्पा ने बेटे विआन के साथ सॉल्ट स्क्रब बनाया है।

कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के साथ शुरु की योगा डे की तैयारियां।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान लॉकडाउन के चलते मुंबई में ही फंस गई थीं। वह अपनी मां के पास घर नहीं जा पाई थीं। मगर थोड़ी सी राहत मिलने के बाद वह अपने घर चली गई थीं। जहां 14 दिन सेल्फ क्वारेंटाइन करने के बाद वह अपनी मां से मिली हैं। राधिका ने मां के साथ सेल्फी शेयर की है। उन्होंने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- 14 दिन के वनवास के बाद। सेल्फ क्वारेंटाइन खत्म।

वहीं शक्ति कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर की है। जिसमें वह सिर पर बाल्टी उठाए दारु लेने निकल पड़े हैं। वीडियो में एक आदमी पीछे से उनसे पूछता है कि कहा जा रहे हो तो शक्ति कहते हैं कि दारू लेने जा रहा हूं. और इतना कहकर वो आगे बढ़ जाते हैं. इसके बाद वो आदमी कहता है कि पूरी सोसायटी के लिए लेकर आना।