A
Hindi News मनोरंजन टीवी श्वेता तिवारी के साथ काम करने को अपनी पहली और आखिरी गलती मानते हैं सिजेन खान

श्वेता तिवारी के साथ काम करने को अपनी पहली और आखिरी गलती मानते हैं सिजेन खान

अनुराग बसु (सिजेन खान) और प्रेरणा (श्वेता तिवारी) की भूमिका घर-घर में लोकप्रिय हुई। ऑनस्क्रीन दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों ने रियल लाइफ में एक-दूसरे की आंखों में नहीं देखते थे।

Shweta Tiwari- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/INDERJEETSINGHCASTING श्वेता तिवारी के साथ काम करने के अपनी पहली और आखिरी गलती मानते हैं सिजेन खान

दर्शकों ने टीवी की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर का शो 'कसौटी जिंदगी की' को खूब पसंद किया। अनुराग बसु (सिजेन खान) और प्रेरणा (श्वेता तिवारी) की भूमिका घर-घर में लोकप्रिय हुई। ऑनस्क्रीन दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों ने रियल लाइफ में एक-दूसरे की आंखों में नहीं देखते थे। 

एक इंटरव्यू में सिजेन खान ने कहा कि श्वेता तिवारी उनकी दोस्त भी नहीं हैं। उन्होंने कहा,  "मैं कहूंगा कि श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थी।" 

सिजेन खान ने कहा, "मैं इसके अलावा और कुछ नहीं कहना चाहता। मेरा उससे अभी कोई लेना-देना नहीं है। वह मेरे लिए कुछ भी नहीं है और न ही मायने रखती हैं। मैंने जीवन में उनके जैसा कोई नहीं देखा।"

श्वेता तिवारी और सिजेन खान के बीच काफी विवाद हो रहे थे लेकिन दोनों साथ में शूटिंग करते थे। इसे लेकर सिजेन खान ने कहा, "हम दोनों बहुत ही पेशेवर हैं। 'कसौटी' उतनी ही मेरे करीब रही जितनी श्वेता के लिए थी। हम दोनों अपने-अपने सीन करते थे और जैसे ही डायरेक्टर ने कट बोला, हम दोनों अपने-अपने प्लेस पर चले जाते। यह हम दोनों ने बहुत अच्छे से सीखा। हम दोनों रोबोट बन चुके थे।"

हालांकि, सिजेन खान ने माना था कि एक समय में दोनों के बीच दोस्तों से ज्यादा बातें होती थीं, लेकिन अब दोनों पूरी तरह से अलग हो चुके हैं।