A
Hindi News मनोरंजन टीवी छोटा भीम और राजकुमारी इंदुमती की शादी की खबरों से नाराज थे लोग, मेकर्स ने कही ये बात

छोटा भीम और राजकुमारी इंदुमती की शादी की खबरों से नाराज थे लोग, मेकर्स ने कही ये बात

कार्टून शो छोटा भीम पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रहा है। खबरों के मुताबिक छोटा भीम की चुटकी की जगह राजकुमारी इंदुमती से शादी हो गई है। अब मेकर्स ने इस पर सफाई दी है।

chhota bheem- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SYED_GHS छोटा भीम

छोटा भीम बच्चों का फेवरेट कार्टून शो है। हर बच्चे को इस शो का गाना मुंह जुबानी याद है। मगर कुछ दिनों से कार्टून काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में छोटे भीम की शादी की खबर उसकी बेस्टफ्रेंड चुटकी की बजाय राजकुमारी इंदुमती से सामने आईं। जिसके बाद ट्विटर पर #JusticeForChutki ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था। लोग सोशल मीडिया पर चुटकी के साथ न्याय की मांग कर रहे थे। अब मेकर्स ने इन दोनों की शादी की खबरों को झूठ ठहराते हुए सच बताया है।

छोटा भीम के मेकर्स ग्रीन गोल्ड प्रोडक्शन ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- हम सभी फैन्स को छोटा भीम शो को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहते हैं। हम सभी को बताना चाहते हैं शो में सारे किरदार छोटा भीम, चुटकी और इंदुमती बच्चे हैं। वायरल हुई  किरदारों की शादी की खबरें झूठ हैं और सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस पर कमेंट करने से बचें।

मेकर्स ने आगे लिखा- हमारे पसंदीदा बच्चों को केवल बच्चे  ही रहने दें और हमें उनके मासूम जीवन में प्यार और शादी जैसी बातें जोड़नी नहीं चाहिए।

आपको बता दें छोटा भीम कार्टून ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। खबर आई थी कि छोटा भीम और राजकुमारी इंदुमती की शादी हो जाती है जबकि चुटकी और छोटा भीम बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमेशा एक-दूसरे का साथ देते हैं।