A
Hindi News मनोरंजन टीवी भारती सिंह के 5 साल पुराने पोस्ट पर यूजर्स ले रहे चुटकी, ट्वीट में लोगों से ड्रग्स ना लेने की थी गुजारिश

भारती सिंह के 5 साल पुराने पोस्ट पर यूजर्स ले रहे चुटकी, ट्वीट में लोगों से ड्रग्स ना लेने की थी गुजारिश

भारती सिंह के कबूलनामे के बाद सोशल मीडिया पर भारती का साल 2015 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। ये ट्वीट इस वजह से चर्चा में है क्योंकि इस ट्वीट में कॉमेडियन लोगों से ड्रग्स का सेवन ना करने की गुजारिश कर रही हैं।

Bharti Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BHARTI SINGH Bharti Singh

कॉमेडियन भारती सिंह ने एनसीबी से पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली है। भारती के इस कबूलनामे के बाद सोशल मीडिया पर भारती का साल 2015 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। ये ट्वीट इस वजह से चर्चा में है क्योंकि इस ट्वीट में कॉमेडियन लोगों से ड्रग्स का सेवन ना करने की गुजारिश कर रही हैं। इस ट्वीट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। 

भारती सिंह ने साल 2015 में ट्वीट किया था- 'प्लीज ड्रग्स लेना बंद कर दें ये आपकी सेहत के लिए हानिकारक है।' भारती का ये ट्वीय इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स भारती के इस पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं और लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। 

एक यूजर भारती के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- '5 साल पहले भारती सिंह का ड्रग्स को लेकर ज्ञान।'

नैनिका नाम की यूजर ने ट्वीट किया- 'ये ट्वीट साबित करता है कि भारती सिंह सही में कॉमेडियन हैं।'

एक यूजर ने भारती के इस ट्वीट पर कमेंट किया- 'ये ट्वीट भी माल फूंक के किया था क्या।'

आपको बता दें, मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर आज छापेमारी के बाद एनसीबी को ड्रग्स बरामद हुआ था। जिसके बाद उन्हें एनसीबी ऑफिस ले जाया गया। जहां पूछताछ में भारती सिंह ने ड्रग्स के सेवन की बात कबूली। इसके बाद भारती सिंह को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया से एनसीबी की टीम अभी भी पूछताछ कर रही है। इनके घर से एनसीबी की टीम को छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था।