A
Hindi News मनोरंजन टीवी कोरोना वायरस: सीरियल 'अनुपमाँ' की लॉन्च डेट टली, 1 घंटे आएगा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

कोरोना वायरस: सीरियल 'अनुपमाँ' की लॉन्च डेट टली, 1 घंटे आएगा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

जहां एक तरफ बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मो की रिलीज को रोक दिया गया हैं वही टीवी के भी आगामी सीरियल की लॉन्च डेट्स को आगे बढ़ा दिया गया है।

ye rishta kya kahlata hai- India TV Hindi अब एक घंटे देखिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 

मुंबई: कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है और जिस प्रकार तेजी से ये वायरस लोगों में फैलता जा रहा है यह जरूरी है कि ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरती जाए। जहां एक तरफ बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मो की रिलीज को रोक दिया गया हैं वही टीवी के भी आगामी सीरियल की लॉन्च डेट्स को आगे बढ़ा दिया गया है। 

बीते दिनों आपने स्टार प्लस की नई पेशकश 'अनुपमॉं' का ट्रेलर देखा होगा। सीरियल एक ग्रहिणी की जिंदगी के बारे में है कि किस प्रकार वह अपने पूरे घर का ख्याल रखती है और निस्वार्थ सबकी सेवा करती है परंतु उसके बारे में कोई नही सोचता।

सीरियल अनुपमॉं 16 मार्च को टीवी पर आने वाला था लेकिन कोरोना वायरस की बीमारी के चलते चैनल निर्माताओं ने डेट आगे बड़ा दी है। यही कारण है कि टेलीवीजन का हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अबसे रोज 1 घंटे के लिए आएगा। ये बात खुद दोनों शो की लीड किरदार एक्ट्रेसेस यानि की नायरा और अनुपमॉं ने कही है। स्टार प्लस के इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका वीडियो भी शेयर किया गया है।

कोरोना वायरस के देश में कुल 147 मामले सामने आ चुके हैं। ये आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं।

Related Video