A
Hindi News मनोरंजन टीवी Dance Deewane 3: शिल्पा शेट्टी का स्केरी लुक देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

Dance Deewane 3: शिल्पा शेट्टी का स्केरी लुक देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

शिल्पा शेट्टी आने वाले एपिसोड में रेट्रो लुक में नजर आएंगी। हालांकि, शो के नये प्रोमो में वह भूत बनकर डरावनी नजर आ रही हैं।

Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONY TV Dance Deewane 3: शिल्पा शेट्टी का स्केरी लुक देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

सुपर डांसर - चैप्टर 4 के आने वाले वीकेंड एपिसोड मनोरंजक होंगे क्योंकि कंटेस्टेंट्स क्लासिक हिट नंबरों पर परफॉर्म करेंगे। अन्नू कपूर शो में एक विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे, इसलिए एपिसोड की थीम ब्लैक एंड व्हाइट है। इस बीच, सोनी टीवी की तरफ से शेयर किए गए एक नए प्रोमो में, हम जज शिल्पा शेट्टी की तरफ से सेट पर मस्ती करते के दौरान की वीडियो शेयर की गई है। उन्होंने एक डरावना मेकअप किया है और सफेद कपड़े पहने हैं। वह सुपर डांसर्स को डराने के लिए भूत बन जाती है - चैप्टर 4 सुपर गुरु, वैभव घाटगे को डराती है। बता दें कि वैभव अक्सर शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस को डराते नजर आते हैं, जिसका बदला शिल्पा शेट्टी ने लिया है।

शिल्पा शेट्टी आने वाले एपिसोड में रेट्रो लुक में नजर आएंगी। हालांकि एक वीडियो में एक्ट्रेस भूत बनकर डरावनी नजर आ रही हैं। एक नए प्रोमो में वह मेकअप आर्टिस्ट से अपने लुक को बेहद डरावना बनाने के लिए कहती नजर आ रही हैं ताकि वह वैभव को डरा सकें। मेकअप करने के बाद जब शिल्पा आईने में अपना चेहरा देखती है तो वह डर के मारे हांफती है क्योंकि उसका चेहरा सफेद रंग से रंगा हुआ है और उसकी नाक और गालों से नकली खून बह रहा है। उनके बाल भी सफेद धारियों के साथ उलझे हुए हैं। सबसे डरावना हिस्सा उसकी आंखें हैं। शिल्पा भी एक भूत का लुक देने के लिए खून से लथपथ सफेद गाउन पहने नजर आ रही हैं। वीडियो के उत्तरार्ध में, अभिनेत्री वैभव को होटल के गलियारे में डराती हुई दिखाई दे रही है, जबकि कोरियोग्राफर डर के मारे चिल्लाते नजर आ रहे हैं।

जज अनुराग बसु कहते हैं, ''ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी जज ने इस तरह से प्रैंक किया है। अक्सर हम कंटेस्टेंट्स को ऐसा करते देखते हैं। एक जज ऐसा कभी नहीं करता।''  

यहां देखें 

इस बीच, सुपर डांसर चैप्टर 4 के कंटेस्टेंट्स क्लासिक हिट्स पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। जज शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु रेट्रो लुक में नजर आएंगे। अन्नू कपूर भी रेट्रो सिनेमा से जुड़े सामान्य ज्ञान और दिलचस्प किस्से साझा करते नजर आएंगे।