A
Hindi News मनोरंजन टीवी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के बीच 'रामायण' के सेट पर इस वजह से होती थी लड़ाई

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के बीच 'रामायण' के सेट पर इस वजह से होती थी लड़ाई

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी पहली बार रामायण के सेट पर मिले थे।जिसके बाद 2011 में शादी के बंधन में बंध गए।

debina bonerjee and gurmeet choudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी

टीवी कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी 2008 में आई रामायण में नजर आए थे। देबिना सीता और गुरमीत ने राम का करिदार निभाया था। इस शो से ही दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत हुई थी. जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए।  देबिना और गुरमीत के बीच रामायण के सेट पर लड़ाई हुआ करती थीं। देबिना ने हाल ही में इंटरव्यू में लड़ाई के पीछे का कारण बताया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में देबिना ने बताया कि मेरे और गुरमीत के बीच मेकअप सीट पर पहले कौन बैठेगा इस वजह से लड़ाई हुआ करती थी। ताकि दूसरा बचे हुए समय में नींद पूरी कर लें। हमारा लक्ष्य होता था कि हम पहले तैयार हो जाएं ताकि शूट शुरु होने से पहले थोड़ा आराम कर सकें।

देबिना ने बताया लंबे समय तक शूटिंग करने की वजह से हम दोनों की नींद पूरी नहीं हो पाती थी।न्होंने कहा, "मुझे याद है कि शूटिंग के पहले कुछ दिन गुरमीत और मैं कैसे कर रहे थे क्योंकि उन कपड़ों के साथ भारी ज्वैलरी और मेकअप करने में बहुत समय जाता था। हालांकि समय के साथ हम जल्द तैयार होना सीख गए क्योंकि हम उस रुटीन में आ गए थे और हमारी तैयार होने की स्पीड भी बढ़ गई थी। मगर लंबे समय तक शूटिंग की वजह से हमेशा हमारी नींद पूरी नहीं होती थी।

गुरमीत और देबिना रामायण के सेट पर ही पहली बार मिले थे। कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों 2011 में शादी के बंधन में बंध गए।

गुरमीत चौधरी रामायण के बाद 'गीत- हुई सबसे परायी', 'पुनर्विवाह' जैसे सीरियल मे नजर आ चुके हैं। वह 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहं देबिना 'संतोषी मां' सीरियल में नजर आ चुकी हैं।