A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, बेड ना मिलने पर दिल्ली सरकार से मांगी मदद

'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, बेड ना मिलने पर दिल्ली सरकार से मांगी मदद

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके मदद मांगी है।

deepika singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका सिंह

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दिल्ली सरकार से मदद मांगी है। दीपिका मुंबई में हैं और उनके माता-पिता बाकि परिवार दिल्ली में हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- मेरी मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। मेरी मां और पिता दिल्ली में हैं। टेस्ट दिल्ली लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल में हुआ है और उन्होंने रिपोर्ट नहीं दी है। उन्होंने सिर्फ मेरे पिता को रिपोर्ट की फोटो क्लिक करने दी। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि संबंधित कर्मी इसे पढ़ रहे हैं और मेरी माँ की हालत कुछ ठीक हो। हमें आपकी सहायता की आवश्यकता है।

दीपिका वीडियो में कहती हैं, उनकी मां दिल्ली में एक ज्वाइँट फैमिली में रहती हैं। उनका 45 लोगों का बड़ा परिवार है। इसलिए बाकि लोगों को भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खतरा है। दीपिका वीडियो में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मदद मांग रही हैं कि उनकी मां को किसी अस्पताल में भर्ती करवाया जाए। दीपिका ने अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर साझा किया गया है और उम्मीद जताई है कि जल्द ही उनके पति को संपर्क करे।

वीडियो में दीपिका ने यह भी बताया कि दिल्ली के की अस्पतालों में बेड खाली नहीं हैं और कहीं भी उनकी मां को एडमिट नहीं किया जा रहा है। जिसकी वजह से घर पर ही उनका इलाज किया जा रहा है।