A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss OTT: देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि देसाई के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, हुई वायरल

Bigg Boss OTT: देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि देसाई के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, हुई वायरल

देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि देसाई के साथ शेयर की फोटो - India TV Hindi Image Source : INSTA: DEVOLEENA देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि देसाई के साथ शेयर की फोटो 

टीवी स्टार्स देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की दोस्ती मशहूर है। दोनों ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन कई बार साथ में नज़र आते हैं। अब देवोलीना ने रश्मि संग एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां तक की दोनों की ड्रेस का कलर भी मैच हो रहा है। हालांकि, देवोलीना ने अपने पोस्ट में ये भी बताया कि उन्होंने ऐसा प्लान नहीं किया था।  

देवोलीना और रश्मि बिग बॉस 13 में भी साथ नज़र आए थे, जहां दोस्त बनकर दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से देवोलीना को बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था, लेकिन तबीयत ठीक होने के बाद बतौर गेस्ट वो शो में नज़र आई थीं। इसके बाद देवोलीना बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रहीं। 

देवोलीना ने रश्मि संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'वैसे हमने ड्रेस कोड की योजना नहीं बनाई थी, लेकिन हां, हम इसमें काफी अच्छे लग रहे हैं।' इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है और हैशटैग में बिग बॉस ओटीटी लिखा है। 

2019 में रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में भाग लेने के बाद अपार लोकप्रियता हासिल करने वाली टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि देसाई ने कहा था कि वह शो के बाद एक व्यक्ति के रूप में बदल गई हैं। रश्मि ने आईएएनएस को बताया, "बिग बॉस' के बाद जीवन नहीं बदला है। मैं एक व्यक्ति के रूप में बदल गई हूं, लेकिन अच्छे के लिए। मैं खुद से अधिक संतुष्ट और खुश हूं। मैंने आत्म प्रेम के बारे में समझा है। मैंने महसूस किया है कि मैं एक व्यक्ति हूं जो अपने आस-पास के लोगों से प्यार करती है। मुझे शो में आकर बहुत अच्छा लगा।"