A
Hindi News मनोरंजन टीवी रामायण की 'सीता' ने शेयर किया अपनी हिट फिल्म का गाना, शूटिंग खत्म होते ही एक्टर की हो गई थी मौत

रामायण की 'सीता' ने शेयर किया अपनी हिट फिल्म का गाना, शूटिंग खत्म होते ही एक्टर की हो गई थी मौत

दीपिका ने 'सुन मेरी लैला' (1983) से फिल्मों में डेब्यू किया था। उन्होंने मलयालम, तमिल, बंगाली और गुजराती भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है।

DIPIKA CHIKHLIA- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @DIPIKACHIKHLIATOPIWALA रामायण की सीता ने अपनी कन्नड़ मूवी का एक वीडियो शेयर किया है

रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने हाल ही में अपनी हिट कन्नड़ मूवी का एक गाना शेयर किया, लेकिन साथ में इससे जुड़ा एक दुखद किस्सा भी सुनाया। दरअसल, फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद ही दीपिका के को-एक्टर शंकर नाग की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई थी।

दीपिका चिखलिया ने थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये गाना होस्सा जीवन फिल्म का है। लास्ट शेड्यूल के खत्म होने के बाद मेरे को-स्टार का एक्सीडेंट में निधन हो गया था। मैं लंबे समय के लिए सदमे में चली गई थी। यह उल्लेख नहीं करने के लिए एक महान हिट के रूप में इतिहास में चला गया.. लेकिन हमने उस नुकसान को झेला.. को स्टार शंकर नाग..।'

बायोपिक में सरोजिनी नायडू बनेंगी दीपिका

रामानंद सागर के 'रामायण' में सीता के किरदार से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया एक बार फिर से एक प्रमुख भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह स्वतंत्रता सेनानी सरोजिनी नायडू की बायोपिक में लीड किरदार निभाने वाली हैं। यह पहली बार है जब सरोजिनी नायडू के जीवन पर एक फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। वह भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन की एक महत्वपूर्ण नायिका थीं।

दीपिका ने 'सुन मेरी लैला' (1983) से फिल्मों में डेब्यू किया था। उन्होंने राजेश खन्ना के साथ तीन हिट फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा मलयालम, तमिल, बंगाली और गुजराती भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है।