A
Hindi News मनोरंजन टीवी राहुल वैद्य की गेंद पर दिशा ने की जमकर धुनाई, सिंगर ने बताया 'नई विराट कोहली'

राहुल वैद्य की गेंद पर दिशा ने की जमकर धुनाई, सिंगर ने बताया 'नई विराट कोहली'

बिग बॉस 14 के फर्स्ट रनर-अप रहे राहुल वैद्य और उनकी गर्लफ्रेंट इन दिनों मुंबई से दूर किसी गुमनाम जगह पर वेरेशन को एंजॉय कर रहे हैं।

Rahul Vaidya and Disha Parmar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@RAHULVAIDYARKV Rahul Vaidya and Disha Parmar 

'बिग बॉस 14' के फर्स्ट रनर-अप रहे राहुल वैद्य और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए हैं। यह जोड़ी एक गुमनाम जगह पर मिनी-वेकेशन को एंजॉय कर रही है। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें राहुल गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं और दिशा बल्लेबाजी करती हुईं दिखाई दे रही हैं।

राहुल की तरफ से शेयर किए गए वीडियो में दिशा बैटिंग करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में राहुल ने लिखा, ''न्यू विराट कोहली इन मेकिंग''

यहां देखें वीडियो

राहुल और दिशा एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मिनी-वेकेशन पर हैं। बिग बॉस 14 के रनर-अप ने अभिनेत्री के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह अपनी 'क्यूटी क्वीन' दिशा के साथ कुछ दिनों के लिए उड़ान भर रहे हैं। फोटो में कपल एक चॉपर के सामने पोज देते हुए नजर आ रहा है। राहुल ने लिखा, "चलो ले चलें तुम्हें, तारों के सैर में। मेरी क्यूटी क्वीन के साथ कुछ दिनों के लिए मुंबई से दूर।"

राहुल वैद्य 18 सप्ताह तक बिग बॉस 14 के घर में थे। सीज़न के बीच में, उन्होंने अपनी मर्जी से शो छोड़ दिया क्योंकि वह होमसिक महसूस कर रहे थे। हालांकि, वह जल्द ही बिग बॉस के घर वापस आ गए और अंत में फर्स्ट रनर-अप के तौर पर शो का हिस्सा रहे। सिंगर शो की ट्रॉफी के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक थे और हमेशा रुबीना दिलाइक के साथ अपने झगड़े के लिए चर्चा में भी रहे।

यहां पढ़ें

अमिताभ बच्चन की हुई मोतियाबिंद की सर्जरी, ऑपरेशन के बाद बिग बी ने फैंस के लिए किया ये ट्वीट

किन्नर समाज की गुरु मां ने रुबीना दिलैक को दिया आशीर्वाद, अभिनव शुक्ला के लिए कही ये बात

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने ट्रोल्ज़ को दिया करारा जवाब, एजाज खान संग रिश्ते पर उठाए थे सवाल