A
Hindi News मनोरंजन टीवी डेंटिस्ट के पास पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी, मास्क पहनकर शेयर की सेल्फी, लिखा- मैं मुस्कुरा रही हूं...

डेंटिस्ट के पास पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी, मास्क पहनकर शेयर की सेल्फी, लिखा- मैं मुस्कुरा रही हूं...

दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इसी के जरिए वो फैंस से जुड़ी हुई हैं। 

अपने डेंटिस्ट के पास पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @DIVYANKATRIPATHIDAHIYA अपने डेंटिस्ट के पास पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी

पूरा देश इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस घातक महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया था, लेकिन जरुरतों को ध्यान में रखते हुए धीरे-धीरे लोगों को राहत दी जा रही है। ऐसे में अनलॉक 1 में कई बॉलीवुड हस्तियां भी घरों से बाहर निकली हैं। कोई अपने घर जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा तो किसी ने खुली हवा में दौड़ लगाई। हालांकि, इस दौरान सभी ने सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा। सभी गाइडलाइंस को भी फॉलो कर रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने डेंटिस्ट के क्लीनिक गईं, जहां से उन्होंने अपनी एक सेल्फी शेयर की है, लेकिन उस पर मजेदार कैप्शन फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

इस तस्वीर में दिव्यांका के साथ उनकी डॉक्टर भी दिखाई दे रही हैं। दोनों ने ही मास्क पहना हुआ है और सुरक्षा का पूरा ध्यान भी। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- देखो, मैं अपने दांत चमका रही हूं। कितने अनलकी हो, जो इस शानदार नजारे को देख नहीं पाओगे।' दरअसल, दिव्यांका ने फैंस संग मस्ती करने के लिए ऐसी बात लिखी है।  

बता दें कि इस समय दिव्यांका अपने पति विवेक दाहिया के साथ मुंबई में ही रह रही हैं। वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। साथ ही अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रही हैं। 

दिव्यांका ने 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे सीरिल्स में दमदार एक्टिंग कर पहचान बनाई है। वो डांस रिएलिटी शो नच बलिए में भी नज़र आ चुकी हैं।