A
Hindi News मनोरंजन टीवी एक ही घर में दो अलग-अलग कमरों में रह रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया !

एक ही घर में दो अलग-अलग कमरों में रह रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया !

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर इस बात का खुलासा किया है।

दिव्यांका त्रिपाठी (divyanka tripathi) और विवेक दहिया (vivek dahiya)- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

टीवी स्टार्स दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। दोनों कपल इस समय चर्चा में हैं, क्योंकि एक ही घर में अलग-अलग कमरों में हैं। अगर आपको लग रहा है कि ऐसा कोरोना वायरस की वजह से है, क्योंकि एहतियात के तौर पर सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए कहा गया है तो आप गलत सोच रहे हैं। दरअसल, यहां माजरा कुछ और ही है।

दिव्यांका ने हाल ही में पति विवेक के संग एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'चूंकि हम दोनों अलग-अलग कमरों में हैं, इसलिए मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं... इस भावना का कोई अंत नहीं है..।' इस पोस्ट के बाद फैंस कयास लगाने लगे क्या दोनों कोरोना के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं, लेकिन एक ही घर में रहकर क्यों! हालांकि, इस सवाल का जवाब भी दिव्यांका के एक जवाब से मिल गया है।

इसी पोस्ट पर किसी यूजर ने दिव्यांका से कुछ कहा तो एक्ट्रेस ने बताया कि वो कुछ लिख रहे हैं और नहीं चाहते हैं कि उनके विचारों के बीच आकर कोई उन्हें डिस्टर्ब करे। 

Image Source : Instagramदिव्यांका त्रिपाठी पोस्ट

फिलहाल इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस का कहना है कि दोनों बहुत ही प्यारी जोड़ी है। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी उन्हें अमेजिंग कपल बताया है।