A
Hindi News मनोरंजन टीवी एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के जन्मदिन को बनाया खास, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के जन्मदिन को बनाया खास, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

बिग बॉस 14 की पवित्रा पुनिया गुरुवार, 22 अप्रैल को अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड एजाज खान ने गुब्बारों और केक के साथ पवित्रा के जन्मदिन के उत्सव को खास बना दिया।

Pavitra Punia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/EIJAZKHAN  एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के जन्मदिन को बनाया खास

बिग बॉस 14 की पवित्रा पुनिया गुरुवार, 22 अप्रैल को अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड एजाज खान ने गुब्बारों और केक के साथ पवित्रा के जन्मदिन के उत्सव को खास बना दिया। एजाज ने पवित्रा के जन्मदिन की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों में बालवीर रिटर्न्स की अभिनेत्री सबसे ज्यादा खुश दिखीं, उन्होंने एजाज के साथ गुब्बारे और केक के साथ पोज दिया। एजाज खान ने जन्मदिन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं और लिखा, "हैप्पी बर्थडे बेबी। मुस्कुराते रहो। चमकते रहो। मैं तुमसे प्यार करता हूं।'' 

एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 के घर के अंदर मिले और एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए। जब पवित्रा ने घर के अंदर थी तो एजाज के काफी करीब थीं। 

एजाज के अलावा, बिग बॉस 14 में पवित्रा के साथी कंटेस्टेंट - जान कुमार सानू, निक्की तंबोली और शार्दुल पंडित ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनके लिए विशेष संदेश साझा किए।

पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने रियलिटी शो बिग बॉस 14 में मुलाकात की और उसके तुरंत बाद डेटिंग शुरू कर दी। जब एजाज सिंगल थे, जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एक रिश्ते में आने की कोई योजना नहीं बनाई, एक समय के साथ पवित्रा के साथ उनका रिश्ता बढ़ता गया।