A
Hindi News मनोरंजन टीवी विदेशी लोगों ने देखा सीरियल 'साथ निभाना साथिया', एकता कपूर ने शेयर किया रिएक्शन

विदेशी लोगों ने देखा सीरियल 'साथ निभाना साथिया', एकता कपूर ने शेयर किया रिएक्शन

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें विदेशी लोगों के भारतीय टीवी सीरियल्स देखकर रिएक्शन दिखाए गए हैं।

ekta kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/EKTARKAPOOR एकता कपूर

प्रोड्यूसर एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कुछ ना कुछ मजेदार शेयर करती रहती हैं। इस बार एकता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विदेशी लोगों के भारतीय टीवी सीरियल देखने के बाद कैसा रिएक्शन था, नजर आ रहा है। वीडियो में विदेशी साथ निभाना साथिया और नागिन देखकर चौंक रहे हैं। यह वीडियो शेयर करते हुए एकता ने 2007 में फॉक्स टीवी के हेड से मुलाकात भी याद की।

एकता कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरे साथ के सभी भारतीय प्रोड्यूसर। हम अंतरराष्ट्रीय सीरियल देखने वाली ऑडियन्स के लिए एक पहेली हैं, लेकिन विभिन्न प्रोड्यूर्स द्वारा भारतीय सीरियल्स देखने के बाद प्रतिक्रियाएं सिर्फ इतनी ही हैं!  कहना होगा, यह मुझे 2007 में उस समय की याद दिलाता है जब मैं फॉक्स टीवी के प्रमुख, डाना होल्डन से मिली थी। मुझे याद है मैंने उन्हें महासंगम के बारे में बताया था और उन्होंने कहा ये क्या है?  मैंने उन्हें कहा- सोचिए अगर 'डेक्सटर', 'प्रिजन ब्रेक', 'ब्रदर्स एंड सिस्टर्स' के एक्टर्स एक समय में एक ही सेट पर शूट करें। उन्होंने कहा- यह एक बुरा सपना होगा! 

मैंने कहा- हां सही और हम ये ह 3 महीने में एक बार करते हैं।  हम कम बजट में भारतीय दर्शकों के लिए बेस्ट कंटेंट बनाने की कोशिस करते हैं।

वीडियो में विदेशी लोग साथ निभाना साथिया में गोपी बहू को लैपटॉप पानी से धोता देख चौंक रहे हैं और हंसते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही नागिन में एक महिला को नाग बनता देख हैरान रह जाते हैं।

आपको बता दें एकता कपूर ने कई सुपरहिट सीरियल्स बनाए हैं। अब वह फिल्में और वेब सीरीज भी प्रोड्यूस करती हैं।