A
Hindi News मनोरंजन टीवी बर्थडे स्पेशल: ट्रेडिशनल से वेस्टर्न तक, हर लुक में स्टनिंग लगती हैं टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस

बर्थडे स्पेशल: ट्रेडिशनल से वेस्टर्न तक, हर लुक में स्टनिंग लगती हैं टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस

एरिका फर्नांडिस 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' सीरियल मेें नज़र आई थीं। इसके बाद वो 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का रोल निभा रही हैं।

<p>एरिका फर्नांडिस...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एरिका फर्नांडिस सेलिब्रेट कर रही हैं बर्थडे

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस 7 मई को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इससे पहले वो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में डॉक्टर सोनाक्षी बोस का रोल निभाकर अपनी पहचान बना चुकी हैं। एरिका की एक्टिंग के अलावा फैंस उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं। चाहे ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न, एरिका हर लुक में बेहद खूबसूरत नज़र आती हैं। आइये इस खास मौके पर उनके लुक्स पर एक नज़र डालते हैं...

एरिका फर्नांडिस का जन्म मुंबई में हुआ है। कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया।

साल 2016 में एरिका 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' टीवी सीरियल में नज़र आईं, जहां उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला।

साल 2018 में एरिका एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में नज़र आईं। वो पार्थ समथान के अपोजिट लीड एक्ट्रेस का रोल निभा रही हैं। 

एरिका इन दिनों लॉकडाउन में अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं। वो घर पर ही योगा कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं।