A
Hindi News मनोरंजन टीवी जन्मदिन पर एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी

जन्मदिन पर एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी

एरिका फर्नांडीज आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। आज के दिन उन्होंने बाहरी दुनिया खासकर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखने का फैसला लिया है।

Erica fernandez- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एरिकी फर्नांडिस

'कसौटी जिंदगी की' फेम अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज गुरुवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं और इस पल का शांति से आनंद लेने के चलते उन्होंने आज के दिन बाहरी दुनिया खासकर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखने का फैसला लिया है। लॉकडाउन की वजह से एरिका की योजना अपने जन्मदिन को घर पर परिवार के साथ मिलकर बेहद ही साधारण तरीके से मनाने की है।

वह कहती हैं, "इस साल मेरे जन्मदिन के लिए कोई खास योजना नहीं है, तो घर पर ही अपने परिवार के साथ मिलकर इसे मनाऊंगी। सब कुछ बेहद साधारण रहेगा और इसके लिए कुछ भी खास तैयारी नहीं है।"

वह आगे कहती हैं, "हालांकि मेरा दिन आराम से शांति से गुजरे, यह सुनिश्चित करने के लिए सोशल मीडिया और बाहरी दुनिया से खुद को दूर रखूंगी, ताकि अपने व अपने परिवार के साथ वक्त बिता सकूं।"

इस बीच, एरिका अपने हर उस पसंदीदा काम को कर रही है, जिन्हें वह शूटिंग की वजह से अपनी व्यस्त दिनचर्या के चलते अकसर नहीं कर पाती हैं।

एरिका को खाना बनाना बेहद पसंद है और इसे लेकर उन्होंने पहले कहा था, "मुझे अपने व घर पर मौजूद लोगों के लिए खाना बनाना हमेशा से पसंद रहा है, लेकिन पिछले एक साल से बेहद ही व्यस्त दिनचर्या के चलते मुझे रसोईघर में घुसने का कुछ खास मौका नहीं मिला है, लेकिन इस खाली वक्त में मैं अपने लिए कई सारे काम कर रही हूं। मैंने फिर से खाना पकाने का फैसला किया है। कूकिंग मेरे लिए एक थेरेपी की तरह है। इससे मेरा तनाव कम होता है। ऐसे तनावपूर्ण व अनिश्चित समय में दिमाग को इन सबसे दूर और व्यस्त रखने में यह मददगार है।"

(इनपुट-आईएएनएस)