A
Hindi News मनोरंजन टीवी एरिका-शहीर का शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' होगा ऑफ एयर, 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' लेगा जगह: रिपोर्ट

एरिका-शहीर का शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' होगा ऑफ एयर, 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' लेगा जगह: रिपोर्ट

एरिका फर्नांडिज और शहीर शेख का शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' को दर्शकों को उतना प्यार नहीं मिल पाया जितनी उम्मीद थी अब शो के ऑफ एयर होने की खबरें आने लगी हैं।

erica shaheer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एरिका-शहीर का शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' होगा ऑफ एयर

एरिका फर्नांडीस और शहीर शेख का शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 जल्द ही ऑफएयर होने वाला है और लोकप्रिय शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 इस शो को रिप्लेस करेगा, जिसमें दिशा परमार, नकुल मेहता मुख्य भूमिका में हैं। पिछले सीज़न की सफलता के बाद, एरिका फर्नांडीस और शाहीर शेख अभिनीत कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 ने धमाकेदार शुरुआत की। हालांकि, ऐसा लगता है कि निर्माता टीआरपी चार्ट पर इसके प्रदर्शन से काफी खुश नहीं हैं। सप्ताह दर सप्ताह शो अपनी छाप छोड़ने में असमर्थ है और शायद यही वजह है कि यह शो ऑफ एयर हो सकता है। हाँ यह सच है! एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 को अब एक और लोकप्रिय शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 से बदल दिया जाएगा, जिसमें दिशा परमार और नकुल मेहता मुख्य भूमिका में हैं। हालाँकि, चैनल या अभिनेताओं द्वारा अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

रिया कपूर और करण बूलानी ने शादी के बाद पहली तस्वीर की शेयर

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में कहा गया है, "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 शो की टीआरपी कम है और चैनल, निर्माता भी बहुत खुश नहीं हैं। वे अब शो को खत्म करने की योजना बना रहे हैं। और रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 इसकी जगह ले सकता है।"

 बड़े अच्छे लगते हैं 2 का प्रोमो पहले ही जारी किया जा चुका है और इसने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। 2012 के शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा' में काम कर चुके नकुल और दिशा को देखने के लिए हर कोई उत्साहित है।


एकता कपूर का ये शो फिर से दो असंभव लोगों की शादी के इर्द-गिर्द घूमेगा और अंततः एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाएगा। 

सलमान खान, कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए जाएंगे रूस

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 में देव और सोनाक्षी की लाइफ की कहानी दिखाई जा रही है कि कैसे दोनों के बीच का प्यार कहीं खो सा गया है, वहीं दोनों के बेटे आयुष्मान की एंट्री ने शो में नया मोड़ ला दिया है। एरिका और शहीर के अलावा इस शो में अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर देव की मां ईश्वरी के रूप में हैं।

Related Video