A
Hindi News मनोरंजन टीवी एक्सक्लूसिव फर्स्ट लुक : करण पटेल दिखे 'कसौटी' के मिस्टर बजाज अवतार में

एक्सक्लूसिव फर्स्ट लुक : करण पटेल दिखे 'कसौटी' के मिस्टर बजाज अवतार में

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में करण पटेल मिस्टर बजाज के किरदार में नजर आएंगे। आइए आपको उनका फर्स्ट लुक दिखाते हैं।

karan patel- India TV Hindi Image Source : INDIA TV करण पटेल 

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में मिस्टर बजाज का किरदार टीवी एक्टर करण पटेल निभाने वाले हैं यह बात तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं। अब हम आपको करण पटेल का मिस्टर बजाज के किरदार में फर्स्ट लुक आपके लिए लेकर आए हैं।

करण मिस्टर बजाज के लुक में क्लीन शेव और ग्रे बालों में नजर आ रहे हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर ने करण के इस लुक को अप्रूव करने में 10-12 दिन लगाए थे।  इतना ही नहीं करण को मिस्टर बजाज के लुक के लिए अपने बालों को सेट करने में कम से कम 6 घंटे लगे थे। करण पटेल मिस्टर बजाज के किरदार में कलरफुल सूट्स में नजर आएंगे। वहीं करण सिंह ग्रोवर सिर्फ ब्लैक और ग्रे कलर के सूट में नजर आते थे।

Image Source : INDIA TVकरण पटेल 

करण पटेल ने एकता कपर के शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का रोल निभाया था, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था। दिव्यांका संग करण की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी, देखना होगा कि करण पटेल को मिस्टर बजाज के रोल में दर्शक कितना प्यार देते हैं।

करण पटेल मिस्टर बजाज बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। साल 2001 में आए शो कसौटी जिंदगी की में रोनित रॉय ने मिस्टर बजाज का रोल प्ले किया था, वहीं दूसरे सीजन में करण सिंह ग्रोवर ये रोल प्ले कर रहे थे। अब करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद जब करण पटेल को ये रोल ऑफर हुआ तो वो काफी खुश हुए। करण ने कहा ये मेरे लिए सम्मान की बात होगी ऐसे आइकॉनिक कैरेक्टर को आगे ले जाना जो लोगों के जेहन में कई सालों से है। मैं इस किरदार को मिस्टर भल्ला जैसा ही यादगार बनाना चाहता हूं।

(इनपुट-पारस कोठारी)

Related Video