A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस तेलूगु के मेकर्स पर महिला पत्रकार के गंभीर आरोप, पत्रकार से कहा गया- बॉस को...

बिग बॉस तेलूगु के मेकर्स पर महिला पत्रकार के गंभीर आरोप, पत्रकार से कहा गया- बॉस को...

बिग बॉस तेलूगु ऑन एयर होने से पहले ही कानूनी मुश्किलों में घिर गया है।

Bigg Boss Telugu 3- India TV Hindi Bigg Boss Telugu 3

हैदराबाद: बिग बॉस तेलूगु ऑन एयर होने से पहले ही कानूनी मुश्किलों में घिर गया है। हैदराबाद की महिला पत्रकार ने शो के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पत्रकार ने अभिषेक, रविकांत, रघु और श्याम नाम के चार लोगों पर केस दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि इन चारों ने उनके शरीर का मजाक उड़ाया और बिग बॉस के फाइनल राउंड में सलेक्ट होने के लिए सेक्शुअल फेवर भी मांगा। पत्रकार ने हैदराबाद के बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में ये केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

महिला पत्रकार ने अपनी शिकायत में कहा है कि ऑर्गनाइजर्स ने मुझे किसी तरह का कोई एग्रीमेंट नहीं दिया है। और मुझसे कई बार ये पूछा गया कि मैं कैसे अपने बॉस को संतुष्ट कर सकती हूं। 

महिला पत्रकार ने बताया कि उन्हें बिग बॉस तेलूगु सीजन 3 का इन्विटेशन मार्च में मिला था। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था। हैदराबाद के बंजारा हिल्स के असिस्टेंट कमिशनर के श्रीनिवास राव ने कहा- महिला के मुताबिक उन्हें फाइनल सिलेक्शन के लिए अपने बॉस को खुश करने के लिए कहा गया था।  

बता दें, बिग बॉस तेलूगु का तीसरा सीजन 21 जुलाई से ऑन एयर होगा। पिछला सीजन जर्सी के नैनी ने होस्ट किया था, वहीं पहला सीजन जूनियर एनटीआर ने किया था। बिग बॉस तेलूगु का पहला सीजन शिव बालाजी ने जीता था, वहीं दूसरे सीजन के विनर कौशल मांडा बने थे। 

Also Read: 

O SAKI SAKI में दिखा नोरा फतेही का दिलकश अंदाज, तोड़ सकता है 'दिलबर' का रिकॉर्ड

इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने पर दुखी मन से युवराज सिंह ने दी पत्नी हेजल को बधाई, लिखा...

...जब Wimbledon 2019 का मैच देखने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, लेकिन इस एक्टर की हो रही है चर्चा