A
Hindi News मनोरंजन टीवी लॉकडाउन में कपिल शर्मा को याद आए पुराने दिन, गजल गाते हुए वीडियो किया शेयर

लॉकडाउन में कपिल शर्मा को याद आए पुराने दिन, गजल गाते हुए वीडियो किया शेयर

कपिल शर्मा लॉकडाउन में कॉमेडी की जगह गाना गाकर टाइम पास कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पुरानी वीडियो शेयर की है जिसमें वह गजल गाते नजर आ रहे हैं।

kapil sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वह पूरे दिन अपनी बेटी अनायरा के साथ खेलते रहते हैं। कपिल को कॉमेडी के साथ गाने का भी बहुत शौक है। उन्हें कपिल शर्मा शो में भी कई बार गाना गाते हुए देखा गया है। वह आजकल सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं। वह पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं। कपिल ने एक पुरानी वीडियो शेयर की है जिसमें वह गजल सम्राट जगजीत सिंह की गजल गाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- 2018 की यादें। जगजीत सिंह की गजल गाते हुए। आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।  वीडियो में कपिल झुकी झुकी सी नजर गजल गाते नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा के फैन्स को उनकी यह वीडियो काफी पसंद आ रही है। वीडियो को 1 घंटे में 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कपिल के फैन वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

हाल ही में कपिल ने मीका सिंह के साथ मिलकर गाना गाया। कपिल और मीका एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। दोनों ने मिलकर गुरदास मान का गाना 'कमली' गाया। गाने की वीडियो वायरल हो रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा शो के शो के अब कोई नए एपिसोड नहीं बचे हैं। शो के पुराने एपिसोड ही टेलिकास्ट हो रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शो का शूट करने वाले थे। मगर कीकू शारदा ने इस खबर से इंकार कर दिया है।