A
Hindi News मनोरंजन टीवी पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ अस्पताल में एडमिट, पति ने दी जानकारी

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ अस्पताल में एडमिट, पति ने दी जानकारी

संभावना टेलीविजन और फिल्म व्यवसाय में एक जाना माना चेहरा है। लगभग एक दशक से ज्यादा समय से संभावना को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।

<p> संभावना सेठ...- India TV Hindi  संभावना सेठ अस्पताल में एडमिट

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 2' की पूर्व प्रतियोगी और लोकप्रिय भोजपुरी स्टार संभावना सेठ को तबीयत ठीक नहीं होने के बाद 4 मई, 2020 की रात उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उनके अभिनेता-लेखक पति अविनाश द्विवेदी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से प्रशंसकों को सूचित किया। अविनाश ने बताया कि कल रात संभावना को वो अस्पताल ले गए और सुबह 5 बजे वापस आए, लेकिन अब फिर से उन्हें अस्पताल जाना पड़ रहा है। इस वजह से आज कोई व्लॉग नहीं आएगा।

हालांकि, अविनाश ने यह नहीं बताया कि उनकी वाइफ संभावना को क्या हुआ है? कई टेलीविजन और भोजपुरी फिल्म उद्योग की मशहूर हस्तियों ने उनके स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की और कमेंट करके उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

संभावना टेलीविजन और फिल्म व्यवसाय में एक जाना माना चेहरा है। लगभग एक दशक से ज्यादा समय से संभावना को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम  कर रही हैं। संभावना ने 'बिग बॉस 2' में भाग लिया और एक चैंलेंज के रूप में फिर से 'बिग बॉस 8' में दिखाई दी। वह एक व्लॉगर में बदल गई और उनके वीडियो बेहद मनोरंजक होते हैं।

हम संभावना के जल्द ठीक होने की आशा करते हैं।