A
Hindi News मनोरंजन टीवी गौहर खान के पिता के निधन को एक महीने हुए, एक्ट्रेस ने कहा- हर सांस के साथ आपको मिस करती हूं

गौहर खान के पिता के निधन को एक महीने हुए, एक्ट्रेस ने कहा- हर सांस के साथ आपको मिस करती हूं

आज गौहर खान के पिता जफर अहमद खान के निधन को एक महीने हो गए हैं। एक्ट्रेस ने उन्हें याद करते हुए पोस्ट किया है। गौहर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

गौहर खान के पिता के निधन को एक महीने हुए gauahar khan- India TV Hindi Image Source : GAUAHAR KHAN INSTAGRAM गौहर खान के पिता के निधन को एक महीने हुए

मुंबई: मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान ने पिछले महीने अपने पिता को खो दिया था। आज गौहर खान के पिता जफर अहमद खान के निधन को एक महीने हो गए हैं। एक्ट्रेस ने उन्हें याद करते हुए पोस्ट किया है। गौहर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। अपने पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, "मैं अब तक जितने भी लोगों से मिली हूं, उनमें वह सबसे प्यारे थे। उन सभी के वह काफी करीबी रहे हैं, जिन्हें भी उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। वह इतने बेहतरीन वक्ता थे कि किसी को भी किसी भी बात पर मनाने की क्षमता रखते थे। उनके इरादे काफी मजबूत थे इसलिए उन्होंने अपनी जिंदगी अपने शर्तो पर जी थीं। वह एक स्वनिर्मित व सशक्त इंसान और साथ ही एक बेहतर पिता रहे हैं। अल्हम्दुलिल्लाह कि मैं आपकी बेटी हूं। आप ही मेरे सब हैं। मैं अपने हर सांस के साथ आपको मिस करती हूं। अल्लाह जन्नत में आप पर मेहरबान रहें।"

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' हुई पोस्टपोन, 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिल्म

गौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने पिता की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी साझा की हैं, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, "आज एक महीना हो गया। मुझे आपकी बहुत याद आती है पापा। मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं। आप मेरे लिए सब हैं।"

Image Source : gauahar khan instagram storyगौहर खान के पिता के निधन को एक महीने हुए,

कार्तिक आर्यन ने इटली से खरीदी 4.5 करोड़ की शानदार लैम्बोर्गिनी कार

गौहर के पिता लंबे समय से बीमार थे। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर पिता की फोटोज शेयर कर रही थीं और उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रही थीं। 

बीते दिनों गौहर खान ने अपने पिता की थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मेरे हीरो, आपके जैसा कभी कोई नहीं था। मेरे पिता एक एंजेल के रूप में गुजर चुके हैं। अलहमदुलिल्लाह। उनका निधन उनके सुंदर जीवन के लिए एक वसीयतनामा था, जिसमें वह सबसे अच्छी आत्मा थे। हमेशा के लिए मेरे पापा। मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करती हूं। और अभीतक आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हो सकी। #MyForeverShiningStar । उन्हें अपनी दुआ में शामिल रखिए।"