A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के घर आया नन्हा मेहमान, गोद में लेकर शेयर की पहली तस्वीर

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के घर आया नन्हा मेहमान, गोद में लेकर शेयर की पहली तस्वीर

टेलीविजन की दुनिया के इस जाने-माने सितारे ने अपनी पत्नी हितिशा चेरंडा के साथ 14 सितंबर अपने घर पधारे नन्हे मेहमान की तस्वीर साझा की है।

gaurav chopra newborn son first pic goes viral - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @MRGRAVITAS गौरव चोपड़ा ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

मुंबई: अभिनेता गौरव चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने नवजात बेटे की पहली तस्वीर साझा की है। टेलीविजन की दुनिया के इस जाने-माने सितारे ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी पत्नी हितिशा चेरंडा के साथ 14 सितंबर अपने घर पधारे नन्हे मेहमान की तस्वीर साझा की है।

अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, "मेरे घर आया एक नन्हा कुंवर, चांदनी के हसीन रथ पर सवार। मुझे 'उतरन' की एक कड़ी का एक गाना याद है, जब घर पर एक बच्चे का आगमन हुआ था। काश! मुझे इस अनुभूति का अहसास तब भी हुआ होता। इस शहजादे का अपनी जिंदगी में स्वागत करना ठीक उसी तरह है, जैसे किसी बंजर जमीन पर बारिश की बेशकीमती बूंदें पड़ना। मुझे लगा कि अपने इस अनुभव को आप सभी के साथ साझा किया जाना चाहिए।"

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के घर आया नया सदस्य, पत्नी हितिशा ने दिया बेटे को जन्म

उन्होंने आगे लिखा, "अपने माता-पिता को खोने के बाद प्यार और मासूमियत में लिपटे इस अद्भुत दुआ का मिलना अभिभूत कर देने जैसा है और यह सब कुछ महज एक महीने के अंदर ही हुआ, फिर सारी चीजें समझ में आने लगी। ठीक एक महीने पहले मेरी मां हमें छोड़कर चली गईं। मुझे पता है कि हमारे प्रिंस चोपड़ा को गोद में लेकर उन्हें कितनी खुशी होती। मैं उनके आशीर्वाद और उनकी मुस्कान को महसूस कर सकता हूं। आप सभी को मैं अपनी तरफ से प्यार और शुभकामनाएं भेज रहा हूं और आपसे अपने परिवार के लिए दुआएं मांग रहा हूं।"