A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्या नकली थे 'शक्तिमान' में मुकेश खन्ना के बाल? यहां जानिए दिलचस्प किस्सा

क्या नकली थे 'शक्तिमान' में मुकेश खन्ना के बाल? यहां जानिए दिलचस्प किस्सा

शक्तिमान में गीता विश्नास का किरदार निभाने वाली वैष्णवी महंत ने शो से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

shaktimaan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MUKESH KHANNA शक्तिमान

लॉकडाउन के दौरान लोगों के मनोरंजन के लिए पुराने सीरियल्स का दूरदर्शन पर एक बार फिर प्रसारण हो रहा है। इन सीरियल्स में रामानंद सागर की रामायण,महाभारत और शक्तिमान सहित कई सीरियल शामिल हैं। भारत के पहले सुपरहीरो शक्तिमान को देखकर फैन्स बहुत खुश हैं। बचपन की सारी यादें इसे देखने के बाद फिर से ताजा हो गई हैं। शक्तिमान में गीता विश्वास का किरदार निभाने वाली वैष्णवी महंत भी शो से जुड़ी यादें ताजा कर रही हैं।

वैष्णवी महंत ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि पहले उन्हें लगता था कि शक्तिमान सीरियल में मुकेश खन्ना विग पहनते हैं।

वैष्णवी ने बताया, शक्तिमान को चार साल हो गए थे। मैंने किसी को सेट पर कहा कि गंगाधर के रोल के लिए मुकेश खन्ना जी जो विग का इस्तेमाल करते हैं, मैंने सिर्फ इतना ही कहा और उस शख्स ने जाकर मुकेश खन्ना जी को ये बात बता दी। वह हैरान रह गए और उन्होंने मुझे बताया कि यह उनके असली बाल हैं। वह कोई विग नहीं लगाते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने तो यह तक कहा कि तुम मेरे बाल खींच कर देख सकते हो।

वैष्णवी को यह सीन अभी भी याद है। उन्होंने बताया इस किस्से के चक्कर में सेट पर हर कोई खूब हंसा। वैष्णवी एक बार फिर शक्तिमान में काम करना चाहती हैं। वह फिर से गीता विश्वास का किरदार निभाना पसंद करेंगी। इस शो से उन्हें बहुत पॉपुलेरिटी मिली थी।

आपको बता दें शक्तिमान आज भी लोगों का फेमस शो है। इस शो के बाकि किरदार भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।