A
Hindi News मनोरंजन टीवी Good News: शहीर शेख बनने वाले हैं पापा, वाइफ रुचिका कपूर हैं प्रेग्नेंट- रिपोर्ट

Good News: शहीर शेख बनने वाले हैं पापा, वाइफ रुचिका कपूर हैं प्रेग्नेंट- रिपोर्ट

शहीर शेख और रुचिका कपूर नवंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे खबर है कि दोनों के घर अब एक नन्हा सदस्य आने वाला है।

shaeer sheikh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHAEER SHEIKH शहीर शेख बनने वाले हैं पापा

टेलीविजन एक्टर शहीर शेख ने हाल ही में लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया जब उन्होंने पिछले साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से शादी कर ली। शहीर और रुचिका एक बार फिर से सुर्खियां बना रहे हैं क्योंकि खबर आई है कि दोनों माता-पिता बनने वाले हैं और अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर ने कहा- ये समय तो चला जाएगा मगर निशान छोड़ जाएगा

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस खबर के साथ पावर कपल काफी उत्साहित है। मीडिया रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि रुचिका अपनी गर्भावस्था की पहली तिमाही में हैं। सूत्र ने कहा है- “शहीर को मीडिया में लो प्रोफ़ाइल रखने के लिए जाना जाता है और वह अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं। वे दोनों अपने जीवन में इस नए चरण को अपनाने के लिए तत्पर हैं।”

सुपरस्टार रजनीकांत ने लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़, भाग्यश्री ने भी लगवाई वैक्सीन 

कपल ने अभी तक इस खबर की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, फैंस जरूर काफी उत्साहित हैं और फैंस को असली खुशी तब होगी जब खुद शहीर इस खबर की पुष्टि करेंगे। शहीर और रुचिका कुछ साल पहले आम दोस्तों के माध्यम से मिले थे और एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, शहीर ने कहा था, “रुचिका एक ईमानदार व्यक्ति है। हमारे रिश्ते के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हम पहले दोस्त हैं। एक अभिनेता होने के नाते, मुझे हर समय कैमरे के सामने एक चरित्र का नाटक करना पड़ता है और निभाना पड़ता है, लेकिन मुझे एक ऐसा साथी मिला है जिसके साथ मैं खुद होता हूं कोई चरित्र नहीं। मैंने हमेशा कहा है कि मैं एक 'पथिक हूँ' और मुझे अंततः सही साथी मिल गया है। मैं उसके साथ अपनी कभी न खत्म होने वाली यात्रा के लिए उत्सुक हूं। ”

Eid-ul-Fitr 2021: अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन और दुलकर सलमान ने दी फैंस को ईद की मुबारकबाद