A
Hindi News मनोरंजन टीवी गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के एक्टर अनुज कोहली बनना चाहते हैं इंडियन बॉक्सर

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के एक्टर अनुज कोहली बनना चाहते हैं इंडियन बॉक्सर

सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के एक्टर अनुज कोहली मुक्केबाजी सीखते हैं। मुक्केबाजी सीखते हुए उन्होंने कहा कि वह भारतीय मुक्केबाज बनना चाहते हैं।

Anuj Kohli- India TV Hindi Anuj Kohli

सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के एक्टर अनुज कोहली मुक्केबाजी सीखते हैं। मुक्केबाजी सीखते हुए उन्होंने कहा कि वह भारतीय मुक्केबाज बनना चाहते हैं। उन्होंने इस दौरान खेलों के विकास और पर्सनैलिटी डेवलपमेंट से जुड़े कई पहलुओं पर बात की। उन्होंने बताया कि परिस्थितियों को देखते हुए इंडियन बॉक्सिंग का अच्छा भविष्य है। खासतौर पर एक बॉक्सर होने के नाते मैं चाहूंगा कि और अच्छे प्रयास किए जाएं ताकि इस खेल को ऊंचाइयों तक पहुंचाया जा सके।

अनुज मोहम्मद अली से बहुत प्रेरित हैं। वह कहते हैं 'जो जीवन में जोखिम उठाने के लिए पर्याप्त साहसी नहीं है, वह जीवन में कुछ भी हासिल नहीं करेगा।' अनुज ने बचपन से इस मंत्र का पालन किया है, चाहे वह जीवन में हो या फिटनेस लक्ष्यों में।

अनुज कहते हैं, "मैं इस नई कला और फिटनेस शासन को सीखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, मैं मिश्रित मार्शल आर्ट का अभ्यास करने और सीखने के लिए कुछ समय निकालने में कामयाब रहा, न केवल यह मेरे शरीर को मजबूत बनाएगा बल्कि मुझे मानसिक रूप से अधिक जागरूक और शांत भी बनाएगा। यह एक शानदार खेल है, हम सभी को कुछ ऐसा करने का समय मिलना चाहिए जिसके बारे में हम भावुक हों, आखिर जीवन बहुत छोटा है, और हमें इसका सबसे अधिक लाभ उठाना है।"

Also Read:

कार्तिक आर्यन की टांग खिंचाई करती दिखीं सारा अली खान, हिमाचल प्रदेश से आया क्यूट वीडियो

अर्जुन रामपाल ने बेटी मायरा के 14वें बर्थडे पर शेयर की तस्वीर, लिखा प्यारा सा नोट

गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया इसलिए वो दोबारा नहीं बन सकते एमसी शेर