A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'गुड़िया हमारी सब पे भारी' एक्टर करम राजपाल हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

'गुड़िया हमारी सब पे भारी' एक्टर करम राजपाल हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

टीवी एक्टर करम राजपाल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह शो 'गुड़िया हमारी सब पे भारी' में लीड रोल में नजर आते हैं।

karam rajpal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARAMRAJPAL करम राजपाल

कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। रोजाना हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री के कई लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। भाभी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर संजय कोहली के बाद अब टीवी एक्टर करम राजपाल इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। करण गुड़िया हमारी सब पे भारी शो में लीड रोल में नजर आते हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक करम को शुरूआत में हल्का जुकाम और बुखार था। जिसे उन्होंने गलती से वायरल समझ लिया। उन्होंने शूट से ब्रेक लेकर आराम करने का फैसला लिया और पिछले हफ्ते सोमवार से शूटिंग बंद कर दी थी। वह तभी से डॉक्टर के संपर्क में थे। करम ने डॉक्टर की सलाह के बाद कोरोना टेस्ट कराया  और शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

सेट के एक सोर्स ने बताया  “हम सभी एहतियाती उपाय कर रहे हैं, नियमित रूप से सैनिटाइजेशन के साथ सेट पर हर क्रू मेंबर का दिन में कई बार तापमान चेक करते हैं।। हालांकि, दुर्भाग्य से, करम ने COVID-19 पॉजिटिव हो गए। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। ”

करम जून से ही टीवी सीरियल्स की शूटिंग कर रहे थे। वह इस समय होम क्वांटीन हैं। करम हमारी सास लीला, परिचय, मेरे अंगने में, नामकरण, मुस्कान और महमोहिनी जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। 

बता दें कि इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। बच्चन परिवार, अनुपम खेर का परिवार, पार्थ समथान, मोहेना कुमारी, हिमांश कोहली सहित कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं।