A
Hindi News मनोरंजन टीवी गुरमीत चौधरी ने नागपुर में लॉन्च किया कोविड-19 मरीजों के लिए अस्पताल

गुरमीत चौधरी ने नागपुर में लॉन्च किया कोविड-19 मरीजों के लिए अस्पताल

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने हाल ही में नागपुर में एक अस्थायी कोविड अस्पताल लॉन्च किया है। उन्होंने लॉन्च किए गए अस्पताल से भी तस्वीरें साझा कीं।

Gurmeet Choudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GURMEET CHOUDHARY गुरमीत चौधरी ने नागपुर में लॉन्च किया कोविड-19 मरीजों के लिए अस्पताल

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने हाल ही में नागपुर में एक अस्थायी कोविड अस्पताल लॉन्च किया है। उन्होंने लॉन्च किए गए अस्पताल से भी तस्वीरें साझा कीं। कोविड -19 रोगियों के लिए नए लॉन्च किए गए अस्पताल की एक झलक देते हुए, उन्होंने लिखा, “डॉ सैय्यद वजाहतली और टीम के सहयोग से नागपुर में एक कोविड-19 के रोगियों लिए अस्पताल के शुभारंभ की घोषणा करते हुए मुझे खुशी है। कोविड-19 के पीड़ितों के कल्याण के लिए आस्था अस्पताल काम करेगा। मेरा मानना ​​है कि नागपुर में और आसपास के लोगों की मदद के लिए हमें और अधिक केंद्रों की आवश्यकता है, इसलिए कृपया किसी भी मदद के लिए हमारे पास पहुंचें।" 

बता दें टीवी अभिनेता ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि वह 'पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए एक अति आधुनिक 1000 बेड का अस्पताल खोलेंगे। उन्होंने कह कि एक सेलिब्रिटी की शक्ति लोगों को जीवन बचाने के लिए प्रेरित करती है। उन्होंने कहा कि वह सोनू सूद से प्रेरित हैं। "मुझे लगता है कि एक सेलिब्रिटी होने की शक्ति और हमारे पास जो लोकप्रियता है, उसका उपयोग संकट के इस समय में लोगों की भलाई के लिए करना चाहिए।

धारावाहिक 'रामायण' से प्रसिद्धी पाने वाले अभिनेता का कहना है कि शुरू में मुंबई में, कुछ लोग उनके पास पहुंचे और बिस्तर और ऑक्सीजन प्राप्त करने के लिए मदद मांगी, और उन्हें धीरे-धीरे एहसास हुआ कि जमीन की स्थिति दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है। इससे उन्हें एक छोटी टीम बनाने के लिए प्रेरित किया।

जमीनी स्तर की वास्तविकता के बारे में पूछे जाने पर, गुरमीत जवाब देते हैं, "पैनिक अटैक उन चीजों में से एक है, जिसका घर बैठे कई लोग सामना कर रहे हैं, और उसके कारण बीमार पड़ रहे हैं। हमेशा याद रखें घबराहट मदद करने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा, "ऐसे लोगों का एक वर्ग है जो मानसिक स्वास्थ्य संकट और अवसाद से गुजर रहे हैं, और मैं उन्हें बताना चाहता हूं, उन लोगों के साथ संपर्क करें, जो कोविड -19 के मामलों का हैंडल कर रहे हैं।

गुरमीत के अनुसार, कई बार पीड़ितों के परिवार के सदस्यों से बात करना भी उतना ही महत्वपूर्ण हो जाता है। गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया पर अपने नंबर को जरूरतमंद व्यक्तियों से संपर्क करने के लिए प्रसारित किया है।