A
Hindi News मनोरंजन टीवी Happy Birthday Dipika Kakkar: ऐसी है दीपिका-शोएब की लव स्टोरी, शादी के लिए एक्ट्रेस ने अपनाया मुस्लिम धर्म

Happy Birthday Dipika Kakkar: ऐसी है दीपिका-शोएब की लव स्टोरी, शादी के लिए एक्ट्रेस ने अपनाया मुस्लिम धर्म

Happy Birthday Dipika Kakkar: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने फरवरी 2018 में शादी की है।

दीपिका कक्कड़- India TV Hindi दीपिका कक्कड़

Happy Birthday Dipika Kakkar: टीवी की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने 'ससुराल सिमर का' में सिमर की भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 की विजेता भी बनी थीं, फिलहाल वो स्टार प्लस के सीरियल 'कहां हम कहां तुम' में नजर आ रही हैं। 6 अगस्त को जन्मीं दीपिका कक्कड़ आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका कक्कड़ ने पिछले साल 23 फरवरी को टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी की थी। दीपिका की ये दूसरी शादी थी।

शादी के लिए दीपिका ने अपनाया मुस्लिम धर्म

दीपिका हिंदू हैं और शोएब मुस्लिम, दोनों की शादी मुस्लिम रीति रिवाजों से हुई। दीपिका ने इस शादी के लिए अपना नाम और धर्म भी बदला है।

दीपिका-शोएब की लव स्टोरी

 दीपिका और शोएब की मुलाकात सीरियल  'ससुराल सिमर का' के सेट पर ही हुई थी। दोनों एक दूसरे के करीब आ गए लेकिन इजहार करने में डर रहे थे। दीपिका और शोएब ने जब शो छोड़ा तो शोएब तुरंत 40 दिन के प्रोजेक्ट के लिए बाहर चले गए थे, दीपिका उन्हें बहुत मिस करती थीं।  दीपिका इंतजार कर रही थीं कि शोएब उनसे शादी के लिए पूछे। आखिरकार दीपिका को शोएब ने पूरे फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया और दीपिका तुरंत मान गईं। शोएब ये शादी सर्दी में करना चाहते थे वहीं दीपिका चाहती थीं कि ये शादी शोएब के होमटाउन भोपाल में हो। 

शादी के महज 6 महीने बाद ही दीपिका ने बिग बॉस में आने का फैसला लिया तो शोएब ने उनका साथ दिया, हालांकि दीपिका उन्हें खूब मिस करती थीं।

दीपिका की पहली शादी

दीपिका कक्कड़ ने साल 2009 में को-एक्टर रौनक सैमसन से शादी की थी। लेकिन दोनों के बीच आपसी मतभेद की वजह से ये रिश्ता टूट गया और दोनों ने तलाक ले लिया।

दीपिका और शोएब इस शादी से बहुत खुश हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 

Related Video