A
Hindi News मनोरंजन टीवी Watch:बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट को डिलीवरी से पहले हुआ था कोरोना, बताया किन मुश्किल हालातों में बेटी को दिया जन्म

Watch:बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट को डिलीवरी से पहले हुआ था कोरोना, बताया किन मुश्किल हालातों में बेटी को दिया जन्म

हरी तेजा ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इसमें वो बता रही हैं कि घर में मौजूद सभी लोगों को कोरोना हो गया था।

Hari Teja on testing coronavirus positive during pregnancy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @HARI TEJA Watch:बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट को डिलीवरी से पहले हुआ कोरोना, रोकर बयां दिया दर्द

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचा दिया है। आम से लेकर खास तक, लगभग हर कोई इस महामारी की चपेट में आ रहा है। इस बीच तेलुगू एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हरी तेजा ने एक इमोशनल वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया है, लेकिन डिलीवरी से पहले वो कोविड-19 से संक्रमित हो गई थीं। इतना ही नहीं, इस घटना को बताते हुए वो रो पड़ीं। 

हरी तेजा ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इसमें वो बता रही हैं कि घर में मौजूद सभी लोगों को कोरोना हो गया था। बच्चे के जन्म से पहले फैमिली के लिए ये बेहद मुश्किल घड़ी थी कि आखिरी नवजात शिशु को इस वायरस से कैसे दूर करें। वो इस स्थिति में भी नहीं थीं कि फैंस की बधाइयों का जवाब दे सकें, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था।

कोरोना के खिलाफ जंग में वैक्सीन लेने के लिए सनी लियोनी ने कुछ यूं किया फैंस को प्रोत्साहित

हरी तेजी ने 5 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया था। इससे पहले उन्होंने बेबी शॉवर फंक्शन भी एन्जॉय किया था, जिसकी फोटोज और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। उन्होंने फैंस तब हैरान रह गए थे, जब उन्होंने बच्चे के जन्म के बाद कई दिनों तक कुछ भी पोस्ट शेयर नहीं किया था। 

उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें किस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा था। उनकी बेटी निगेटिव थी, इसलिए जन्म होते ही उसे दूर कर दिया गया था। इस वजह से वो अपने बच्चे को ना छूने के साथ-साथ फीड भी नहीं करा पाई थीं। हफ्ते भर बाद जब वो कोरोना के संक्रमण से मुक्त हुईं तो उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया। हालांकि वो पति के साथ पूरी तरह अकेले थीं, क्योंकि उनका पूरा परिवार आइसोलेट था। 

अभिनेत्री ने बताया कि इस संकट की स्थिति में डॉक्टर्स और दोस्तों ने काफी मदद की, क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि कैसे वो अपनी बेटी से मिलेंगी और कैसे उससे इतने दिन तक दूर रहेंगी। इस वीडियो के आखिरी में एक्ट्रेस ने फैंस को घर पर सुरक्षित रहने की अपील की है।