A
Hindi News मनोरंजन टीवी हेमा मालिनी की खुली पोल , कपिल शर्मा के शो पर बेटी ईशा ने किया बड़ा खुलासा

हेमा मालिनी की खुली पोल , कपिल शर्मा के शो पर बेटी ईशा ने किया बड़ा खुलासा

हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल तख्तानी के साथ कपिल के शो पर पहुंची और दोनों मां-बेटी ने खूब एन्जॉय किया।   

Hema Malini With daughter ISha Deol Takhtani- India TV Hindi हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल तख्तानी के साथ में।

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने अपने दमदार अभिनय की बदौलत एक अलग मुकाम हासिल किया है। हाल ही में हेमा अपनी बड़ी बेटी ईशा देओल तख्तानी के साथ  'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची। ये एपिसोड इस वीक एंड पर प्रसारित किया जाएगा। इस स्पेशल एपिसोड का प्रोमो वीडियो वायरल हो चुका है और इसे लाखों में लाइक्स मिल रहे हैं।

प्रोमो में कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में हेमा मालिनी और ईशा देओल से कहते दिख रहे हैं- ''हेमा मालिनी ने अपनी दोनों बेटियों के नाम बहुत प्यारे रखे हैं, ईशा और अहाना, ईशा ने भी अपनी दोनों बेटियों के नाम बहुत खूबसूरत रखे हैं- राध्या और मिराया। अच्छा, बच्चे दो ही हो तो अच्छा है प्यारे नाम रखे जाते हैं, वरना पहले के जमाने में हमारी दादी-नानी के 7-8 बच्चे होते थे तो जैसे एक का रख दिया राजपाल दूसरे का रामपाल फिर सतपाल फिर सूरजपाल फिर धरमपाल फिर गोपाल फिर रामपाल फिर मां इतनी परेशान हो जाती थी कि बाप को दे देती थी कि तू ही पाल।''

'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय कुमार ने खोली अवॉर्ड शो की पोल, कहा- पता होता है..

आगे कपिल ने हेमा मालिनी से पूछा कि क्या वे एक पंजाबी (धर्मेंद्र) से शादी करके परांठे बनाने लगी हैं? इस पर हेमा मालिनी ने कहा कि "जब भी वो घर आते हैं तो बड़े प्यार और चाव के साथ इडली-सांभर भी खाते हैं।" इस पर कपिल ने फिर हेमा जी की चुटकी लेते हुए कहा कि " वो तो आपसे प्यार के कारण खाना पड़ता है, वरना कहां पंजाबी आदमी को ....।" कपिल के इस जोक पर हेमा मालिनी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। 

ईशा देओल तख्तानी भी कपिल के निशाने से कहां बचने वाली थीं, कपिल ने ईशा से सवाल किया कि "हमने सुना है कि आपकी एक दोस्त कई बार आपकी आवाज में भरत से बात किया करती थी?" इस पर ईशा ने खुलासा किया की ये सच बात है। ईशा ने बताया कि उनकी एक दोस्त है जिसकी आवाज बिल्कुल ईशा की जैसी है और जब कभी वे भरत से बात करते-करते थक जाती थी तो अपनी उसी दोस्त को फोन पकड़ा देती हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो और उनकी मां हेमा दोनों ही 2 मिनट के ऊपर फोन पर बात नहीं कर पाती हैं।

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार पर मारा विज्ञापन हथियाने पर ताना, मिला ये रिएक्शन

बातचीत के दौरान ईशा ने एक और किस्सा सुनाया कि एक बार पापा ने बताया कि "वो मम्मी से बात कर रहे थे और थोड़ी देर में फोन पर मम्मी के खर्राटों की आवाज आने लगी।" अपनी बेटी के इस खुलासे के बाद हेमा मालिनी ने कहा कि उस दिन वें बहुत ही ज्यादा थकी हुई थीं और इसलिए बात करते-करते सो गई थीं। आगे हेमा ने कहा कि प्यार भरी बातें एक हद तक होती हैं और खुद ही अपनी बात पर हंसने लगी।

कोरोना वायरस के कहर के बीच WHO के डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से की ये अपील