A
Hindi News मनोरंजन टीवी आसिम रियाज ने बर्थडे पर रिलीज किया 'स्काई हाई' गाना, हिमांशी ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन, देखें Photos

आसिम रियाज ने बर्थडे पर रिलीज किया 'स्काई हाई' गाना, हिमांशी ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन, देखें Photos

'बिग बॉस सीजन 13' के रनरअप आसिम रियाज आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने बर्थडे पर आसिम ने अपने फैंस को जबरदस्त तोहफा भी दिया है।

<p>Asim Riaz birthday celebration</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HIMANSHI KHURANA Asim Riaz birthday celebration

'बिग बॉस सीजन 13' के रनरअप आसिम रियाज आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने बर्थडे पर आसिम ने अपने फैंस को जबरदस्त तोहफा भी दिया है। आसिम ने अपना एक नया गाना 'स्काई हाई' रिलीज किया है। खास बात है कि इस गाने में आसिम के साथ उनकी करीबी दोस्त हिमांशी खुराना कैमियों में नजर आईं।

10 मिनट तक अभिनेता करणवीर बोहरा ने किया अभय देओल का पीछा, Watch Video

इस गाने को आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में हिमांशी के साथ-साथ आसिम रियाज के सगे भाई उमर रियाज भी नजर आ रहे हैं। 

अपने दर्द को छुपाने के लिए बारिश में रोती थीं भारती सिंह, 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' का टीजर रिलीज

लेट नाइट हिमांशी खुराना ने सेलिब्रेट किया आसिम का बर्थडे
आसिम रियाज ने 'बिग बॉस सीज 13' में सभी घरवालों के सामने हिमांशी को प्रपोज कर दिया था। तभी से ये दोनों एक साथ हैं। आसिम के बर्थडे पर हिमांशी और उनके कई दोस्त मौजूद थे। बर्थडे की तस्वीर को हिमांशी ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे आसिम।'

आसिम के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर में पीछे का बैकग्राउंड काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। पीछे की वॉल पर ढेर सारे बलून लगे हुए हैं जबकि सामने की टेबल पर 4 केक रखे हुए हैं। इसके साथ ही गुलाब के फूलों का एक गुलदस्ता भी नजर आ रहा है। 

इस तस्वीर के अलावा हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आसिम के बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें आसिम और उनके दोस्त एक दूसरे को केक खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।