A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिमेश रेशमिया इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट सवाई भट्ट को देने वाले हैं गाने का मौका

हिमेश रेशमिया इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट सवाई भट्ट को देने वाले हैं गाने का मौका

इंडियन आइडल के दौरान किया हुआ वादा हिमेश ने निभाया है। वह जल्द ही सवाई भट्ट का पहला गाना रिलीज करने वाले हैं।

Himesh Reshamiya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HIMESH RESHAMIYA हिमेश रेशमिया इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट सवाई भट्ट को देने वाले हैं गाने का मौका

सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के जज हिमेश रेशमिया शो के कई कंटेस्टेंट्स को अपने साथ गाना गाने का मौका देते है। उन्होंने इंडियन आइडल 12 शो में सवाई भट्ट से कहा था कि वह उनके साथ एक गाना रिकॉर्ड करेंगे। हिमेश ने अपना वादा निभाया है। वह जल्द ही सवाई का पहला गाना रिलीज करने वाले हैं। हिमेश ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें सवाई के साथ गाना रिकॉर्ड करने का कैसा अनुभव रहा। उन्होंने फैन्स से इस गाने को प्यार देने को कहा है.

हिमेश ने लिखा, ''मेरा नया एल्बम हिमेश के दिल से का पहला गाना सवाई भट्ट गाएगा जिसे मैं कंपोज करूंगा। सवाई ने हाल ही में गाना रिकॉर्ड किया है और जल्द ही मैं इस एल्बम के पहले गाने की घोषणा करूंगा। यह एक रोमांटिक गाना है जो आपको पसंद आएगा और साथ ही सवाई की आवाज भी। भले ही यह सवाई का पहला गाना हो, फिर भी उन्होंने एक बहुत ही दमदार गाना गाया है। आपको इस गाने को उतना ही प्यार देना है जितना आपने सुरूर के ट्रैक तेरे बिना को पसंद किया था। 

हिमेश ने आगे कहा, ''दोनों एल्बमों की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, मुझे विश्वास है कि यह धुन हर संगीत प्रेमी के लिए कितनी महत्वपूर्ण है। सुरूर 2021 के टाइटल ट्रैक के लिए 55 मिलियन से अधिक व्यू और 11 मिलियन से अधिक ऑडियो स्ट्रीम के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

'तेरे बिना सॉन्ग' को पवनदीप और अरुणिता ने गाया जिसे 12 मिलियन से अधिक व्यूज और 1 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम किया गाया है।