A
Hindi News मनोरंजन टीवी लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद काम पर गईं हिना खान, लिखा- बिल्कुल भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं

लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद काम पर गईं हिना खान, लिखा- बिल्कुल भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान ने लॉकडाउन में मिली छूट के बाद काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टूडियो की तस्वीरें शेयर की हैं।

hina khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REALHINAKHAN हिना खान

अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में एक आगामी वेब शो के डबिंग के सिलसिले में घर से बाहर कदम रखा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अनुभव को साझा करते हुए लिखा कि उन्हें सेफ फील नहीं हो रहा है। हिना लिखती हैं, "यह लॉकडाउन के बाद मेरी पहली आउटडोर एक्टिविटी है। यकीन मानिए मैं खुद को बिल्कुल भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं। यह एक कलाकार की जिंदगी की महज झलकी है..काम शुरू करने से पहले मैंने अपने आसपास की सारी चीजों को सैनिटाइज किया है।"

हिना ने मास्क पहनकर डबिंग करने की कोशिश कीं, लेकिन यह आसान नहीं रहा।

Image Source : INSTAGRAM/realhinakhanहिना खान इंस्टाग्राम स्टोरी

वह आगे कहती हैं, "एक कलाकार के तौर पर मैं इसे पूरी लगन के साथ कर रही हूं। मैंने माइक से दूरी बनाकर डब करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। मुझे बताया गया कि मेरी आवाज क्लीयर नहीं आ रही है। मैंने महसूस किया कि माइक्रोफोन के पास जाकर सांस लेना और छोड़ना असुरक्षित है। भगवान जाने मेरे आने से पहले और कितने लोगों ने डब किया होगा। क्या पता उनमें से कोई संक्रमित हो।"

Image Source : INSTAGRAM/realhinakhanहिना खान इंस्टाग्राम स्टोरी

हालांकि हिना ने यह भी बताया कि सभी एहतियाती उपायों का ध्यान रखते हुए स्टूडियो को अच्छे से सैनिटाइज कर लिया गया है।

(इनपुट-आईएएनएस)