A
Hindi News मनोरंजन टीवी पिता की मौत के बाद हिना खान ने शेयर की पहली पोस्ट, सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

पिता की मौत के बाद हिना खान ने शेयर की पहली पोस्ट, सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हिना खान ने 20 अप्रैल को अपने पिता असलम खान की मृत्यु के बाद अपनी पहली पोस्ट साझा की।

hina khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- HINA KHAN पिता की मौत के बाद हिना खान ने शेयर की पहली पोस्ट

हिना खान ने पिता के निधन के बाद पहला पोस्ट किया है, एक्ट्रेस ने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट पोस्ट किया कि वह अपने पिता की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हिना खान ने 20 अप्रैल को अपने पिता असलम खान की मृत्यु के बाद अपनी पहली पोस्ट साझा की। 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' की अभिनेत्री ने कठिन समय के दौरान उनका समर्थन करने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया और खुलासा किया कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं 

हिना खान के सोशल मीडिया हैंडल अब उनकी टीम संभालेंगी। बिग बॉस 11 ’की फाइनलिस्ट हिना खान की टीम ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में प्रशंसकों को अपडेट रखेगी।

हिना ने लिखा- “मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल, 2021 को हमें छोड़कर चले गए। मैं इन कठिन समय के दौरान मुझ पर और मेरे परिवार के बारे में आपकी केयर के लिए आप सभी की आभारी हूँ।  मैं और मेरा परिवार नुकसान का शोक मना रहे हैं, मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स को मेरी टीम संभालेगी और मेरे वर्क प्रोजेक्ट्स के बारे में फैंस को अपडेट देगी।'' 

हिना खान अपने नए प्रोजेक्ट के लिए शहीर शेख के साथ कश्मीर की शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें अपने पिता के निधन की खबर मिली। कथित तौर पर उनके पिता कe कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया था। नागिन 5 ’की अभिनेत्री अपने पिता के बारे में पता चलने के बाद तुरंत मुंबई लौट आईं।

अर्जुन बिजलानी, निक्की तम्बोली, हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता सहित कई छोटे पर्दे के सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर हिना खान और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।