A
Hindi News मनोरंजन टीवी Cannes 2019: हिना खान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ तस्वीर शेयर करके बहुत अच्छी बात लिखी है

Cannes 2019: हिना खान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ तस्वीर शेयर करके बहुत अच्छी बात लिखी है

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कान फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की।

<p>हिना खान- प्रियंका...- India TV Hindi हिना खान- प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: टीवी अभिनेत्री हिना खान ने छोटे पर्दे से लेकर कान फिल्म फेस्टिवल तक का रुख किया। वहां हिना खान न सिर्फ रेड कार्पेट पर चलीं बल्कि अनी फिल्म 'लाइन्स' का पोसटर भी लॉन्च किया। हालांकि उन्हें फिल्मफेयर के एडिटर ने ट्रोल करने की कोशिश भी की, लेकिन हर किसी ने हिना खान का साथ दिया और कई टीवी सितारों ने तो फिल्मफेयर के एडिटर पर अपना गु्स्सा भी निकाला। उधर हिना खान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से मिलीं और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराई।

इसके बाद हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा और प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की। हिना ने लिखा कि प्रियंका से उन्हें प्रेरणा मिली, जब तक प्रियंका वहां नहीं थीं वो काफी नर्वस थीं लेकिन प्रियंका ने आकर उनका बहुत सपोर्ट किया और हौसला बढ़ाया। प्रियंका ने वहां मौजूद लोगों से हिना खान का परिचय एक एक्ट्रेस के तौर पर कराया। 

हिना ने आगे लिखा- मेरे छोटे से करियर के लिए यह बहुत बड़ी बात है। टीवी से मुझे पहचान और पैसा तो मिला लेकिन मुझे अपने करियर में रिस्क लेना था इसलिए मैंने फिल्म में डेब्यू किया। हिना ने लिखा कि टीवी ने ही मुझे यहां तक पहुंचाया है तो मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरी इस वजह से कितनी आलोचना करते हैं। प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार भी यहां हैं जो खुद तो आगे बढ़ते ही हैं दूसरों को सहारा देकर उन्हें भी आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं। 

हिना ने लिखा कि वो प्रियंका की तरह दूसरों की मदद करने की कोशिश करेंगी। हिना ने कहा कि वो अपनी शॉर्ट फ़िल्म 'lines' के ज़रिए मीडियम और टेलेंट के बीच की लाइन मिटाने की कोशिश कर रही हैं। 

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका और उनके पति निक जोनस के साथ तस्वीर शेयर की है। प्रियंका चोपड़ा ने हिना खान को इतना प्यारा पोस्ट लिखने के लिए शुक्रिया कहा है।

हिना खान का रेड कार्पेट लुक

हिना खान की फिल्म लाइन्स का पोस्टर

Also Read:

राजकुमार राव-फातिमा सना शेख स्टारर मेट्रो सीक्वल का नाम होगा लूडो!

करीना कपूर और सैफ अली खान भी खाते हैं दाल-चावल, ऐसे रखते हैं खुद को फिट