A
Hindi News मनोरंजन टीवी विक्रम भट्ट की फिल्म में दिखेंगी पॉपुलर TV एक्ट्रेस हिना खान, शुरू की फिल्म की शूटिंग

विक्रम भट्ट की फिल्म में दिखेंगी पॉपुलर TV एक्ट्रेस हिना खान, शुरू की फिल्म की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान अगले महीने फिर से 'कसौटी जिंदगी की 2' में नज़र आएंगी।

Hina Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Hina Khan

मुंबई: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म में नज़र आएंगी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हिना ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए दी। बताया जा रहा है कि वह सितंबर महीने में 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल में लौट आएंगी।

हिना ने इंस्टाग्राम पर नो मेकअप लुक में स्टोरी शेयर की और लिखा कि सेट की तरफ जा रही हैं। हिना ने कैप्शन में लिखा, 'गुड मॉर्निंग..नई शुरुआत..मुझे शुभकामनाएं दें, शुरू करते हैं विक्रम भट्ट।' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को जून में ही फ्लोर पर जाना था, लेकिन शूटिंग शुरू होने में देरी हो गई।

Hina Khan

वहीं, विक्रम भट्ट ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें कुर्सी दिखाई दे रही है और उस पर डायरेक्टर लिखा है। 

बता दें कि विक्रम भट्ट की आखिरी फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज हुई थी, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। उन्होंने 'लव गेम्स', 'भाग जॉनी' और 'मिस्टर एक्स' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

वहीं, हिना की बात करें तो वह 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार निभा रही थीं। उनके रोल को लोग खूब पसंद कर रहे थे और शो की टीआरपी भी जबरदस्त थी।

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update, 22 August 2019: प्रेरणा को बचाने के लिए वापस आ रहा है अनुराग

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने इस महिला के पैर छूकर किया स्वागत, जानिए कौन है सिन्धुताई सपकाल

Related Video