A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिना खान से जानिए किस तरह साफ करें बाजार से लेकर आए सामान को

हिना खान से जानिए किस तरह साफ करें बाजार से लेकर आए सामान को

हिना खान लोगों को कोरोना वायरस के प्रति सोशल मीडिया पर जागरुक करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह बता रही हैं कि बाजार से लाए सामान को कैसे साफ करें।

hina khan- India TV Hindi हिना खान

21 के लॉकडाउन के चलते हिना खान घर में परिवार से साथ समय बिता रही हैं। घर के काम करने के साथ हिना स्कैच भी बना रही हैं। वह अपने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से जुड़ी वीडियो शेयर कर रही हैं। वीडियो के जरिए वह कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रही हैं। हिना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह पता रही हैं कि कैसे बाजार से लाई चीजों को घर पर लाकर कैसे साफ करें।

हिना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बस खामियों से बचने के अपने तरीके को साझा करने की कोशिश कर रही हूं क्योंकि हमें बाहर से किराने का सामान मिलता है और इसमें कुछ जोखिम हो सकता है। आशा है कि यह आप सभी के लिए उपयोगी होगा! सुरक्षित रहें और हमें मूर्खता से बचें।

वीडियो में हिना खान मास्क लगाकर हाथों में दस्ताने पहनी नजर आ रही हैं। वह वीडियो में कहती हैं कि सामान लाने के लिए घर से बाहर जाना जरुरी होता है। बाहर से थोड़ा राशन और दवाईयां लेकर आई हूं और आपको बताना चाहती हूं कि जब आप बाजार से सामान लेकर वापसि आए तो खुद को सैनिटाइज करें। बाजार से लाए सामान को हिना एक बाल्टी में डेटॉल और थोड़ा सा डिटर्जेंट डालकर इस पानी से कपड़ा लेकर साफ करें।

हिना खान ने आगे वीडियो में बताया कि जूतों को घर के बाहर ही उतार देना चाहिए और अगले दिन ही पहनना चाहिए और इस्तेमाल किए हुए दस्तानों को फेंक देना चाहिए।

हिना खान का यह वीडियो काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो को मात्र कुछ घंटों में ली लाखों लोग देख चुके हैं। साथ ही हिना के इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं।